Ind Vs Aus: दिल्ली टेस्ट के दूसरे दिन फैंस के लिए आई बुरी खबर, पूरी सीरीज से अचानक बाहर हुआ ये स्टार क्रिकेटर!
Advertisement

Ind Vs Aus: दिल्ली टेस्ट के दूसरे दिन फैंस के लिए आई बुरी खबर, पूरी सीरीज से अचानक बाहर हुआ ये स्टार क्रिकेटर!

Border-Gavaskar Trophy: ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी की शुरुआत शानदार तरीके से की. हालांकि, बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने अपना विकेट 6 रन के स्कोर पर गंवा दिया था. ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने ख्वाजा को श्रेयस अय्यर के हाथों कैच कराया. उनके बाद लाबुसेन क्रीज पर आए और हेड के साथ पारी को आगे बढ़ाया.

Ind Vs Aus: दिल्ली टेस्ट के दूसरे दिन फैंस के लिए आई बुरी खबर, पूरी सीरीज से अचानक बाहर हुआ ये स्टार क्रिकेटर!

Team India: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की बाईं कोहनी में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है. उनका पूरी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज से बाहर होने पर सवालियानिशान खड़ा हो गया है. शुक्रवार को चार मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट के शुरुआती दिन भारत के मोहम्मद सिराज की तेज गेंदबाजी के दौरान वॉर्नर की कोहनी और हेलमेट पर चोट लग गई थी.

शनिवार सुबह 36 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज को दूसरे टेस्ट के लिए चोट के कारण बाहर कर दिया गया, जिसमें मैथ्यू रेनशॉ विकल्प के रूप में सामने आए. डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट की वेबसाइट की एक रिपोर्ट ने बाद में खुलासा किया कि वॉर्नर को अपनी बाईं कोहनी में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ था. उन्हें सिराज की कोहनी पर चोट लगी थी, लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी.

मैदान पर दोबारा नहीं उतरे वॉर्नर

वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 263 रन के स्कोर में 44 गेंदों में 15 रन बनाए थे. बाद में, जब भारत ने पहले दिन के शेष नौ ओवरों में बल्लेबाजी की, तो वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के लिए मैदान में नहीं उतरे. सीए के एक बयान में कहा गया, वॉर्नर अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के दिशानिर्देशों के अनुसार इंदौर में तीसरे टेस्ट से पहले खेल प्रोटोकॉल के तहत वापसी करेंगे.

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को फिर जीतने और 2004 के बाद पहली बार भारत में सीरीज जीतने की कोशिश के रूप में वॉर्नर टीम के अहम खिलाड़ी थे. नागपुर में पहले मैच में पारी और 132 रन से हारने के बाद मेहमान टीम चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है. वॉर्नर ने 1 और 10 रन बनाए थे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया नागपुर के वीसीए स्टेडियम में दो पारियों में 177 और 91 रन पर आउट हो गया था.

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने बनाई बढ़त

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच का दूसरा दिन ऑस्ट्रेलिया की पारी के साथ समाप्त हुआ. ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट के नुकसान पर 61 रन बना लिए हैं. भारत ने दस विकेट के नुकसान पर 262 रन बनाए. वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन 263 रन बनाए थे. टीम अभी भी एक रन से आगे चल रही थी.

ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी की शुरुआत शानदार तरीके से की. हालांकि, बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने अपना विकेट 6 रन के स्कोर पर गंवा दिया था. ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने ख्वाजा को श्रेयस अय्यर के हाथों कैच कराया. उनके बाद लाबुसेन क्रीज पर आए और हेड के साथ पारी को आगे बढ़ाया. ऑस्ट्रेलिया ने 12 ओवर खेले, इस दौरान टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 61 रन बनाए.

(इनपुट-आईएएनएस)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news