IND vs AUS: टीम इंडिया में इस धाकड़ खिलाड़ी के साथ कभी नहीं हुआ इंसाफ, खत्म होते-होते बचा था करियर!
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया में इस धाकड़ खिलाड़ी के साथ कभी नहीं हुआ इंसाफ, खत्म होते-होते बचा था करियर!

Border Gavaskar Trophy: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत से पहले भारत के एक दिग्गज ने बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि टीम के एक खिलाड़ी को अभी तक पर्याप्त मान्यता नहीं दी गई है. 

Photo (Twitter)

India vs Australia 1st Test: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का पहला मैच 9 फरवरी से 13 फरवरी 2023 तक नागपुर में खेला जाएगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली इस सीरीज से पहले दुनिया के सबसे महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान दिया है. सचिन तेंदुलकर का मानना है कि इस खिलाड़ी के महत्व को अबतक पहचाना नहीं गया है.

तेंदुलकर ने इस खिलाड़ी को लेकर दिया बड़ा बयान 

चेतेश्वर पुजारा नई दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में सीरीज के दूसरे मैच के दौरान 100 टेस्ट की उपलब्धि हासिल करने के लिए तैयार हैं. 98 मैचों में 7000 से अधिक टेस्ट रन बनाने वाले पुजारा के ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को परेशान करने की उम्मीद है. दो सौ टेस्ट खेलने वाले एकमात्र क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा, 'मुझे लगता है कि पुजारा की उपलब्धियों को पर्याप्त मान्यता नहीं दी गई है और टीम में उनके महत्व को भी पर्याप्त मान्यता नहीं दी गई. उन्होंने कहा, 'उन्होंने देश के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और भारतीय क्रिकेट टीम को जो भी सफलता मिली है उसमें उनका बहुत बड़ा योगदान है.'

बांग्लादेश के खिलाफ मचाया था कहर

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के हीरो रहे थे. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने इस सीरीज के 2 मैचों में कुल 222 रन बनाए थे. उन्हें इस शानदार खेल के लिए मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड भी दिया गया था. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के बल्ले से इस सीरीज में एक शतक भी देखने को मिला. इस सीरीज से पहले उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी मैच जुलाई में खेला था. 

दिग्गज खत्म मान बैठे थे करियर

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के लिए पिछला साल काफी उतार चढ़ाव से भरा रहा था. इसी साल की शुरुआत में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को खराब खेल के चलते टीम से बाहर किया गया था. ऐसे में कई दिग्गजों का मानना था कि 34 साल के चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के लिए अब टीम में वापसी करना नामुमकिन रहने वाला है, लेकिन उन्होंने फर्स्ट क्लास और लिस्ट में क्रिकेट में शानदार खेल दिखाते हुए टीम में वापसी की और अब बड़े मैच विनर भी साबित हुए. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news