IND vs AUS: सीरीज डिसाइडर मैच में रोहित ने चली तगड़ी चाल, इस घातक खिलाड़ी की टीम में कराई वापसी
Advertisement

IND vs AUS: सीरीज डिसाइडर मैच में रोहित ने चली तगड़ी चाल, इस घातक खिलाड़ी की टीम में कराई वापसी

India vs Australia: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने निर्णायक मुकाबले में एक घातक खिलाड़ी की टीम में वापसी कराई है. ये खिलाड़ी सीरीज के पहले मैच में काफी महंगे साबित हुए थे.

Photo (BCCI)

India vs Australia 3rd T20: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का आखिरी हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने निर्णायक मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. वहीं रोहित ने इस मैच के लिए प्लेइंग 11 में एक बड़ा बदलाव किया है. इस मैच में धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को जगह नहीं मिली है. उनकी जगह एक घातक तेज गेंदबाज को टीम में शामिल किया गया है. 

इस घातक खिलाड़ी की टीम में वापसी 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को प्लेइंग 11 में शामिल किया है. रोहित शर्मा ने दूसरे टी20 मैच में आउट ऑफ फॉर्म गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया था, लेकिन एक बार फिर उनको टीम में जगह दी गई है. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के लिए ये मुकाबला काफी अहम रहने वाला है. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं. 

दोनों टीमों के बीच डिसाइडर मैच

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का ये मुकाबला सीरीज डिसाइडर है. सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 4 विकेट के हराया था, वहीं टीम इंडिया ने नागपुर में खेले गए दूसरे मैच में 6 विकेट से -जीत दर्ज की थी.फिलहाल दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है. ऐसे में इस मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) पर भी सभी की नजर रहने वाली है. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) कई बड़े मैचों में टीम के लिए मैच विनर साबित हुए हैं. 

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन: 

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार.

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन: 

आरोन फिंच (कप्तान), कैमरन ग्रीन, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड, जोश इंग्लिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), डेनियल सैम्स, पैट कमिंस, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news