IND vs NZ: रोहित की सेना से भिड़ने से पहले ही घबराई कीवी टीम, भारतीय फैंस के लिए आई अच्छी खबर
Advertisement

IND vs NZ: रोहित की सेना से भिड़ने से पहले ही घबराई कीवी टीम, भारतीय फैंस के लिए आई अच्छी खबर

IND vs NZ: टीम इंडिया आज से न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ने वाली है. इस सीरीज में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन बाहर रहेंगे, जिससे न्यूजीलैंड बड़ी मुसीबत में है.

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: IND vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम आज से न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ने वाली है. इस सीरीज के साथ ही रोहित शर्मा टी20 टीम के परमानेंट कप्तान भी बनने वाले हैं. वहीं न्यूजीलैंड के नियमित कप्तान केन विलियमसन इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. जिसके बाद न्यूजीलैंड की टीम काफी घबराई हुई है. 

  1. भारत का सामना आज न्यूजीलैंड से
  2. तीन मैचों की टी20 सीरीज होगी शुरू
  3. टिम साउदी हैं कीवी टीम के कप्तान 

साउदी होंगे टीम के कप्तान

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में हार के बाद न्यूजीलैंड अब भारत में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है. इस पर न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने मंगलवार को कहा कि उनकी टीम को भारत के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही टी20 सीरीज पर अपना ध्यान केंद्रित करना होगा. साउदी केन विलियमसन की अनुपस्थिति में न्यूजीलैंड की कप्तानी करेंगे. वहीं, विलियमसन टी20 सीरीज के बाद होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज पर ध्यान केंद्रित करेंगे. 

भारत से डरी कीवी टीम

साउदी ने मंगलवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'हमने टी20 विश्व कप में बहुत अच्छा क्रिकेट खेला और लेकिन फाइनल में नहीं जीतने से निराश हैं. अब हमें अपना ध्यान इस सीरीज और भारत में खेलने की नई चुनौती पर केंद्रित करना होगा.' साउदी का मानना है कि भारत में खेलना काफी चुनौतीपूर्ण होता है और टीम इंडिया को हराना काफी मुश्किल है. साउदी ने विलियमसन के टी20 सीरीज से बाहर होने पर टीम के लिए खराब बताया, इसे टीम को एक बड़ी कमी खलेगी. वह एक महान खिलाड़ी हैं. वहीं, उनकी जगह पर आए नए खिलाड़ी के लिए अच्छा अवसर है. उन्होंने कहा, 'न्यूजीलैंड के लिए कप्तानी करना हमेशा रोमांचक होता है. मैं इस चुनौती और सम्मान के लिए तैयार हूं.'

टी20 सीरीज का पूरा शेड्यूल

1. पहला टी20 इंटरनेशनल मैच -  17 नवंबर 2021 - जयपुर - शाम 7 बजे

2. दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच -  19 नवंबर 2021 - रांची - शाम 7 बजे

3. तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच - 21 नवंबर 2021 - कोलकाता - शाम 7 बजे   

Trending news