IND vs NZ: भारत को दूसरे T20 मैच में जीत दिलाएंगे ये 3 प्लेयर्स! हार्दिक का पूरा करेंगे सपना
Advertisement

IND vs NZ: भारत को दूसरे T20 मैच में जीत दिलाएंगे ये 3 प्लेयर्स! हार्दिक का पूरा करेंगे सपना

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच लखनऊ के मैदान पर खेला जाएगा. इस मैच में भारतीय टीम को 3 प्लेयर जीत दिला सकते हैं. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं. 

Twitter

India vs New Zealand 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज की दूसरा मैच लखनऊ में खेला जाएगा. टीम इंडिया सीरीज 0-1 पीछे है. टीम इंडिया के पास तीन खिलाड़ी ऐसे हैं, जो टीम इंडिया को मैच जिता सकते हैं. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. 

1. सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ समय से बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. साल 2022 में उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए थे. वह मैदान के किसी कोने में स्ट्रोक लगा सकते हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने भारत के लिए अभी तक 46 टी20 मैचों में 1625 रन बनाए हैं, जिसमें 3 शतक लगाए हैं. 

2. कुलदीप यादव 

भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती हैं. इन पिचों पर कुलदीप यादव कहर बरपाने के लिए जाने जाते हैं. उनकी गेंदों को खेलना इतना आसान नहीं है. वह चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं और काफी किफायती साबित होते हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 26 टी20 मैचों में 45 विकेट हासिल किए हैं. 

3. वॉशिंगटन संदर 

वॉशिंगटन सुंदर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में उन्होंने तूफानी 50 रनों की पारी रनों की पारी खेली. वह कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. वह फील्डिंग के भी बड़े महारथी हैं. उन्होंने भारत की तरफ से 33 टी20 मैचों में 28 विकेट अपने नाम किए हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news