IND vs NZ: भारत की हार में सबसे बड़े विलेन बने 3 खिलाड़ी, वॉशिंगटन सुंदर की मेहनत पर फेरा पानी
Advertisement

IND vs NZ: भारत की हार में सबसे बड़े विलेन बने 3 खिलाड़ी, वॉशिंगटन सुंदर की मेहनत पर फेरा पानी

India vs New Zealand: भारतीय टीम को पहले टी20 मैच में 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा. पहले टी20 मैच में 3 भारतीय खिलाड़ियों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. इन प्लेयर्स की वजह से ही भारत को हार का सामना करना पड़ा. 

Twitter

India vs New Zealand 1st T20: भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया की तरफ से 3 बॉलर्स ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. इन बॉलर्स के खराब फॉर्म का नतीजा टीम इंडिया को हारकर चुकाना पड़ा. इन प्लेयर्स के खराब प्रदर्शन की वजह से ही वॉशिंगटन सुंदर की 50 रनों की पारी बेकार चली गई. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में. 

1. अर्शदीप सिंह

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. उनके खिलाफ विरोधी बल्लेबाजों ने जमकर रन लुटाए. उनकी लाइन और लेंथ सटीक नहीं थी. उन्होंने अपने चार ओवर में 51 रन देकर सिर्फ एक विकेट हासिल किया. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा बोझ बन चुके हैं. वह बहुत ही महंगे साबित हुए. आखिरी ओवर में उन्होंने 27 रन लुटवाए. 

2. उमरान मलिक

उमरान मलिक (Umran Malik) ने पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड की पारी के दौरान 8वां ओवर फेंका था. इस ओवर में उन्होंने कुल 16 रन खर्च किए. इस दौरान न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे ने उमरान के ऊपर 2 चौके और 1 छक्के जड़ा. इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने उन्हें गेंदबाजी करने का मौका ही नहीं दिया. 

3. शिवम मावी 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारतीय तेज गेंदबाज बहुत ही महंगे साबित हुए. इनमें शिवम मावी (Shivam Mavi) भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने अपने 2 ओवर में 19 रन दिए और वह सिर्फ एक विकेट हासिल कर सके. एक तरफ कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे. वहीं, तेज गेंदबाज महंगे साबित हुए.  

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news