IND vs ENG: इंग्लैंड की शर्मनाक हार पर Virender Sehwag ने लिए मजे, ये Meme शेयर कर उड़ाया मजाक
Advertisement

IND vs ENG: इंग्लैंड की शर्मनाक हार पर Virender Sehwag ने लिए मजे, ये Meme शेयर कर उड़ाया मजाक

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने पिच की शिकायतों पर इंग्लैंड को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर एक मजेदार मीम शेयर किया है. इंग्लैंड की भारत के खिलाफ हार के बाद लगातार ये बातें हो रही हैं कि खराब पिच के चलते इंग्लैंड ये मैच हारा. 

Virender Sehwag trolls England Team (Twitter)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 4 मैच की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में शानदार वापसी की. इस टेस्ट मैच के खत्म होते ही ये बात उठने लगी की पिच से स्पिनरों को बहुत ज्यादा मदद मिली जिसके चलते इंग्लैंड ये मैच हार गई. इसी बीच पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इंग्लैंड को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर एक मजेदार मीम शेयर किया है. 

  1. सहवाग ने किया इंग्लैंड को ट्रोल 
  2. ट्विटर पर शेयर किया मजेदार मीम
  3. दूसरे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को धोया 

वायरल हो रहा मीम

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि इंग्लैंड की टीम पिच क्यूरेटर से पूछ रही है कि चेन्नई की अपेक्षा मोटेरा में कम स्पिन होगी? क्यूरेटर ने इसका जवाब देते हुए कहा, इसकी गारंटी मैं नहीं दे सकता. सहवाग (Virender Sehwag) का यह मीम सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

 

 

भारत की दमदार वापसी

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 317 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की. पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के हाथों 227 रनों से करारी हार झेलने के बाद भारत ने दूसरे मैच नें बहतरीन वापसी की.  इस मैच में भारत इंग्लैंड के ऊपर तीनों डिपार्टमेंट में भारी रहा. इस जीत के साथ भारत ने 4 मैच की सीरीज में 1-1 से बराबर कर ली है. 

चेन्नई में चमके अश्विन 

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच भारत के ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के लिए यादगार रहा. अश्विन ने इस टेस्ट मैच में गेंद और बल्ले दोनों से ही कमाल दिखाया. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इंग्लैंड की पहली पारी में 5 विकेट हासिल करने के साथ-साथ भारत की दूसरी पारी में 106 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. इतना ही नहीं अश्विन ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में भी 3 हासिल किए. 

Trending news