IND vs ENG ODI Series: Team India में Select होने पर Prasidh Krishna को Glenn McGrath ने दी मुबारकबाद
Advertisement

IND vs ENG ODI Series: Team India में Select होने पर Prasidh Krishna को Glenn McGrath ने दी मुबारकबाद

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के क्रिकेटर प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को हाल में ही भारतीय वनडे क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व क्रिकेटर ग्लेन मैक्ग्रा (Glenn McGrath) ने इस तेज गेंदबाज को मुबारकबाद दी है.

ग्लेन मैक्ग्रा और प्रसिद्ध कृष्णा (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज (ODI Series) का आगाज 23 मार्च से होने जा रहा है, जिसके लिए टीम इंडिया (Team India) में कर्नाटक (Karnataka) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को शामिल किया गया है. 

  1. पहली बार टीम इंडिया के लिए सेलेक्ट हुए कृष्णा
  2. ये एक ख्वाब के सच होने जैसा है-प्रसिद्ध कृष्णा
  3. ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा-'बहुत खूब मेरे दोस्त, गुड लक'

मैक्ग्रा ने दी बधाई

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व क्रिकेटर ग्लेन मैक्ग्रा (Glenn McGrath) ने प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'प्रसिद्ध कृष्णा तुम्हें इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय वनडे टीम में चुने जाने के लिए मुबारकबाद, बहुत अच्छे मेरे दोस्त, गुड लक.'

 

 

यह भी देखें- PHOTOS: इस 5 स्टार होटल में रुकी है टीम इंडिया, स्विमिंग पूल से लेकर जिम की सुवाधाएं मौजूद

 

कृष्णा का ख्बाब सच हुआ

भारतीय टीम में चुने जाने पर प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा था, 'जब आप अपने देश के लिए खेलने के लिए पहली बार चुने जाने तो ये सपने लगता है. ये एक ख्वाब के सच होने जैसा है. मैं अपना रोल अदा करने और टीम की कामयाबी में योगदान देने को लेकर उत्साहित हूं. बीसीसीआई का शुक्रिया. शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता.'

 

 

इन टीमों का हिस्सा हैं कृष्णा

25 साल के प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) डोमेस्टिक क्रिकेट में कर्नाटक (Karnataka) के लिए खेलते हैं. उन्होंने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी और मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था. कृष्णा आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के लिए खेलते हैं.

 

Trending news