Lord's Test: Anushka Sharma और Sanjana Ganesan ने अपने-अपने पति के कामयाबी को यूं किया सेलिब्रेट
Advertisement

Lord's Test: Anushka Sharma और Sanjana Ganesan ने अपने-अपने पति के कामयाबी को यूं किया सेलिब्रेट

विराट कोहली (Virat Kohli) की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) भी इस वक्त इंग्लैंड टूर (England Tour) पर मौजूद हैं.

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, संजना गणेशन और जसप्रीत बुमराह (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Lord's Cricket Ground) में इंग्लैंड (England) के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) ने 151 रन की ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. भारतीय क्रिकेटर्स के साथ-साथ उनकी पत्नियों ने भी इस यादगार फतह पर खुशी का इजहार किया है.

  1. पतियों की कामयाबी पर सेलिब्रेशन
  2. इंस्टाग्राम पर लिखी दिल की बात
  3. इंग्लैंड में हैं अनुष्का और संजना
  4.  

पतियों की कामयाबी पर सेलिब्रेशन

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान  विराट कोहली (Virat Kohli) की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने अपने पतियों की कामयाबी को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है.
 

यह भी पढ़ें- 'हमारे एक खिलाड़ी को छेड़ोगे तो 11 छोड़ेंगे नहीं', केएल राहुल ने अंग्रेजों को दी खुली चेतावनी
 

इंस्टाग्राम पर लिखी दिल की बात

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने इंस्टाग्राम पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) समेत बाकी भारतीय क्रिकेटर्स की तस्वीर लगाते हुए लिखा, 'क्या जीत है ये.' वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने  मैच खत्म होने के बाद इसी सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म पर 2 तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'क्या जीत है और क्या टीम है ये.'
 

fallback

इंग्लैंड में हैं अनुष्का-संजना

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) भी मौजूदा इंग्लैंड टूर (England Tour) पर गई हुई हैं. अनुष्का मैच के दौरान अपने पति को चियर करती हैं, वहीं संजना मैच की ब्रॉडकास्टिंग टीम का हिस्सा हैं और वो एंकरिंग करते हुए नजर आती हैं.

Trending news