IND vs BAN: 'भारत क्रिकेट नहीं खेलता, तो क्या करते तुम', अश्विन ने कर दी ट्रोलर्स की बोलती बंद
Advertisement

IND vs BAN: 'भारत क्रिकेट नहीं खेलता, तो क्या करते तुम', अश्विन ने कर दी ट्रोलर्स की बोलती बंद

India vs Bangladesh: रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ गेंद और बल्ले से शानदार खेल दिखाया. इसके बाद भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की गई, जिसका अश्विन ने करारा जवाब दिया है.

Twitter

Ravichandran Ashwin Run: रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाया और रोमांचक मैच में टीम इंडिया को 3 विकेट से जीत दिला दी. अश्विन ने मैच में 6 विकेट हासिल करने के साथ ही नॉटआउट 42 रन भी बनाए. अश्विन के बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद भी उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की गई, लेकिन अब अश्विन ने उन्हें करारा जवाब दिया है और बोलती बंद कर दी है. 

अश्विन ने जिताया मैच

145 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी भारतीय टीम एक समय 74 रनों पर 7 विकेट गंवाकर संकट में नजर आ रही थी. लेकिन तब रविचंद्रन अश्विन ने श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर 71 रनों की बेहतरीन साझेदारी टीम को जीत दिलाई. शानदार प्रदर्शन करने के लिए अश्विन को 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया. लेकिन ये बात श्रीलंका को फैन को रास नहीं आई. 

फैन ने अश्विन को ट्रोल करना चाहा. उन्होंने रविचंद्रन अश्विन के लिखा कि आपको यह ट्रॉफी मोमिनुक हक को दे देनी चाहिए, जिसने आसान कैच गिरा दिया. अगर वह उसे पकड़ लेता तो भारत 89 रन पर ऑल आउट हो जाता.

अश्विन ने दिया ये करारा जवाब 

रविचंद्रन अश्विन ने श्रीलंका के इस फैन की पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, 'ओह नो! मुझे लगा कि मैंने तुम्हें ब्लॉक कर दिया है, माफ करना वो दूसरा है. उसका नाम क्या है? हां डेनियल अलेक्जेंडर यही नाम है. साथ ही भारतीय ऑलराउंडर ने आगे लिखा कि सोचो कि अगर भारत क्रिकेट नहीं खेलता तो तुम दोनों क्या करते.' अब अश्विन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

भारत ने जीती सीरीज 

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 188 रनों से जीत लिया है. वहीं, दूसरे मुकाबले में 3 विकेट से जीत दर्ज की. इसी के साथ भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली. चेतेश्वर पुजारा को शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द सीरीज' अवॉर्ड दिया गया. भारत आज तक बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच नहीं हारा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news