IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेगा ये भारतीय खिलाड़ी, शतक जड़ने के बाद भी होगा बाहर!
Advertisement

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेगा ये भारतीय खिलाड़ी, शतक जड़ने के बाद भी होगा बाहर!

India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया बड़े बदलाव के साथ ऊतर सकती है. इस मैच में एक ऐसे खिलाड़ी को बाहर किया जा सकता है जिसने हाल ही में शतक जड़ा है. 

Photo (Twitter)

IND vs BAN Test Series: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 22 दिसंबर से खेला जाना है. इस मैच में भारतीय टीम एक नई प्लेइंग 11 के साथ मैदान पर ऊतर सकती है और कप्तानी में भी बदलाव देखने को मिल सकता है. वहीं, इस मैच के लिए टीम से एक ऐसे खिलाड़ी को बाहर किया जा सकता है जिसने पहले टेस्ट में बांग्लादेश के खिलाफ शतकीय पारी खेली है. 

टीम से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अगर दूसरे मैच में खेलते हैं तो ओपनिंग जोड़ी में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. हालिया मैच में केएल राहुल (KL Rahul) और शुभमन गिल बतौर ओपनर खेले हैं, लेकिन रोहित की वापसी के बाद शुभमन गिल को प्लेइंग 11 से बाहर बैठना पड़ सकता है. 

पहले टेस्ट में खेली शतकीय पारी 

शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने इस पारी में 110 रनों की पारी खेली, जिसमें 10 चौके और तीन लंबे छक्के शामिल थे. ये इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट में उनका पहला शतक है. लेकिन दूसरे मैच में रोहित खेलते हैं तो उप कप्तान केएल राहुल भी बतौर ओपनर टीम की पहली पसंद रह सकते हैं, हालांकि वह इस समय फॉर्म में नहीं हैं. वहीं, चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली का खेलना भी पक्का दिखाई दे रहा है, ऐसे में शुभमन गिल को बाहर किया जा सकता है. 

वनडे सीरीज के दौरान लगी थी चोट

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को वनडे सीरीज के दूसरे मैच के दौरान हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगी थी. इस चोट के चलते वह आखिरी वनडे से भी बाहर हो गए थे. वह टेस्ट सीरीज से पहले भारत भी लौट आए थे. अब खबर आ रही है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वापस बांग्लादेश जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news