IND vs BAN: कप्तान रोहित दूसरे वनडे में सुधारेंगे अपनी ये बड़ी गलती, प्लेइंग 11 में अब इस खिलाड़ी को मिलेगी जगह!
Advertisement

IND vs BAN: कप्तान रोहित दूसरे वनडे में सुधारेंगे अपनी ये बड़ी गलती, प्लेइंग 11 में अब इस खिलाड़ी को मिलेगी जगह!

India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच 7 दिसंबर को खेला जाएगा. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा एक बड़े मैच विनर को टीम में शामिल कर सकते हैं.

Photo (BCCI)

IND vs BAN 2nd Odi: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 7 दिसंबर को खेला जाएगा. पहले ही मैच में 1 विकेट से मिली हार के बाद कप्तान रोहित टीम की प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव कर सकते हैं. सीरीज के दूसरे मुकाबले में वह एक बड़े मैच विनर खिलाड़ी को टीम में शामिल कर सकते हैं. ये खिलाड़ी हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर काफी सफल रहा था. 

दूसरे वनडे में इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह 

बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही इस वनडे सीरीज की शुरुआत से पहले ही तेज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) कंधे में चोट के चलते बाहर हो गए थे. उनकी जगह युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को स्क्वॉड में शामिल किया है. लेकिन उमरान मलिक पहले वनडे में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थे. वह इस समय काफी शानदार फॉर्म में है, ऐसे में उन्हें दूसरे मैच में खेलने का मौका मिल सकता है. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला वनडे डेब्यू मैच 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में घातक तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को वनडे में डेब्यू करने काम मौका मिला था. उन्होंने अपनी तेज रफ्तार से  न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को परेशान करने का काम किया. उमरान मलिक (Umran Malik) इस सीरीज में टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी रहे थे. 

तेज रफ्तार से बल्लेबाजों को किया परेशान 

उमरान मलिक (Umran Malik) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दो मैचों में गेंदबाजी की. इन मैचों में उमरान मलिक (Umran Malik) ने 6.46 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए. इस सीरीज में उन्होंने 150 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार गेंदबाजी की थी. उमरान मलिक (Umran Malik) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 3 टी20 मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने 12.44 की इकॉनमी से रन दिए हैं और 2 विकेट ही हासिल किए हैं.

बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया
 
वनडे सीरीज: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर , उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news