IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव को लगी मिचेल स्टार्क की तेज बाउंसर, टूट गया हेलमेट; संभलने का नहीं मिला मौका
Advertisement

IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव को लगी मिचेल स्टार्क की तेज बाउंसर, टूट गया हेलमेट; संभलने का नहीं मिला मौका

Suryakumar Yadv Batting: वार्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार यादव  चोटिल होने से बच गए. जब मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की एक गेंद उनके हेलमेट पर जा लगी.

Twitter

Suryakumar Yadv Mitchell Starc: टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया ने वार्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से हरा दिया. इस मैच में मोहम्मद शमी और सू्र्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कमाल का खेल दिखाया. इन दोनों की वजह से ही टीम इंडिया मैच जीतने में कामयाब हो पाई. मैच में एक ऐसी घटना हुई, जब मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की गेंद सूर्यकुमार यादव के हेलमेट पर लग गई, जिससे स्टेडियम में मौजूद सभी लोग सन्न रह गए. 

सूर्यकुमार यादव के लगी गेंद 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म अप मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने अपनी क्लासिक बैटिंग से सभी का मन मोह लिया. अपनी बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने मैदान के हर तरफ से स्ट्रोक लगाए. सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंदों में 50 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और 1 लंबा छक्का शामिल था. उनकी पारी की वजह से ही टीम इंडिया सम्मानजनक स्कोर बना पाई. 

टल गई बड़ी अनहोनी 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) हमेशा ही विकेट के पीछ से रन बटोरने के लिए फेमस हैं. पारी के 19वें ओवर में उन्होंने मिचेल स्टार्क की पांचवीं गेंद पर स्कूप करने की कोशिश की, लेकिन गेंद सीधे उनके हेलमेट पर जा लगी, जिससे कुछ देर के लिए मैच को रोका गया. लेकिन सूर्यकुमार यादव चोटिल होने से बच गए. इसके बाद ग्राउंड पर मेडिकल स्टाफ के सदस्य आ आए. इसके बाद सूर्यकुमार ने फिर से बैटिंग करने का सिलसिला जारी रखा. 

खतरनाक बैटिंग में माहिर 

साल 2022 में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. वह मैदान के हर कोने पर स्ट्रोक लगा सकते हैं. उन्हें भारत का एबी डिविलियर्स कहा जाता है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में उनसे भारतीय कप्तान को बड़ी पारी की उम्मीद होगी. उन्होंने भारत के लिए 34 टी20 मैचों में 1045 रन बनाए हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news