Ind vs Aus: टेस्ट सीरीज के बीच इस खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, तीसरे टेस्ट में खेलने पर सस्पेंस!
Advertisement

Ind vs Aus: टेस्ट सीरीज के बीच इस खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, तीसरे टेस्ट में खेलने पर सस्पेंस!

Border Gavaskar trophy: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज खेली जा रही है. भारत ने पहले दो मुकाबले जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है. तीसरा मुकाबला भारतीय टीम 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेलेगी. 

Ind vs Aus: टेस्ट सीरीज के बीच इस खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, तीसरे टेस्ट में खेलने पर सस्पेंस!

Umesh yadav father dies: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के बीच एक बड़ी और दुखद खबर सामने आई है. यह खबर भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका है. भारत के एक दिग्गज क्रिकेटर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. जिसके बाद अब उनका तीसरा टेस्ट में खेलना मुश्किल लग रहा है. इंदौर में 1 मार्च से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट में शायद ही यह खिलाड़ी खेलता नजर आए. 

इस खिलाड़ी के लिए बड़ा दुःख का समय

दरअसल, भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव के घर में कुछ ऐसी घटना घट गई है जिसके बाद से उनका पूरा परिवार दुखी है. उमेश यादव के पिता तिलक यादव का बुधवार को निधन हो गया है. उनकी उम्र 74 वर्ष की थी. बता दें कि पिछले कुछ महीने से उनकी तबियत बिगड़ी हुई थी जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था. सेहत में कुछ सुधार न होने की वजह से उन्हें वापस घर बुला लिया गया, जिसके बाद कल उनकी घर पर ही मृत्यु हो गई.

तीसरे टेस्ट में खेलने पर सस्पेंस 

इस दुख की घड़ी में उमेश यादव का टीम के साथ जुड़े रहना मुश्किल है, जिसकी वजह से वह तीसरे टेस्ट के लिए हो सकता है टीम के साथ न जुड़ पाएं. जल्द ही वह पिता के अंतिम संस्कार के लिए घर रवाना हो सकते हैं. हालांकि, पहले दो मुकाबलों में उमेश को टीम में जगह नहीं मिली थी लेकिन वह टीम के साथ जुड़े हुए थे. 

उमेश से जुड़ा है दिलचस्प किस्सा 

उमेश यादव का लगाव क्रिकेट के लिए था, लेकिन उनके पिता चाहते थे कि पुलिस की नौकरी करें. यह शायद ही लोगों को पता होगा. उनके पिता उन्हें पुलिस में भर्ती कराना चाहते थे लेकिन उमेश यादव के कुछ और ही सपने थे और वो पूरे भी हुए. बता दें, कि उमेश ने भारत के लिए आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेला था जिसमें उन्होंने 7 विकेट अपने नाम किए थे.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news