IND vs AUS: ईशान-सूर्या नहीं ये खिलाड़ी पूरी करेगा ऋषभ पंत की कमी, अश्विन ने बताया चौंकाने वाला नाम
Advertisement

IND vs AUS: ईशान-सूर्या नहीं ये खिलाड़ी पूरी करेगा ऋषभ पंत की कमी, अश्विन ने बताया चौंकाने वाला नाम

IND vs AUS Test Series: टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जो इस सीरीज में पंत की कमी को पूरा कर सकता है. 

Photo (Twitter)

IND vs AUS Test Series 2023: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. वह 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट (Rishabh Pant Accident) में गंभीर रूप से चोटिल हुए थे. ऑस्ट्रेलिया सीरीज में टीम इंडिया को पंत की कमी काफी खलने वाली है. वह पिछले कुछ समय में टेस्ट क्रिकेट में सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए हैं. टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने पंत को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जो टेस्ट सीरीज में पंत की कमी पूरी कर सकता है. 

अश्विन ने बताया चौंकाने वाला नाम 

कई एक्सपर्ट्स का मानना है कि ईशान किशन और सूर्याकुमार इस सीरीज में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कमी को पूरा कर सकते हैं. लेकिन अश्विन (R Ashwin) ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जिसका पहले टेस्ट मैच में खेलना फिलहाल मुश्किल दिखाई दे रहा है. अश्विन (R Ashwin) का मानना है कि श्रेयस अय्यर टेस्ट में ऋषभ पंत की कमी को पूरी कर सकते हैं. अश्विन ने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'पिछले कुछ सालों में ऋषभ पंत के साथ श्रेयस अय्यर इंडियन टीम के गो टू टेस्ट बल्लेबाज रहे हैं. ये अपने आप में ही उनके लिए बहुत बड़ा कॉम्प्लीमेंट है. वो इस बैटिंग ऑर्डर की रीड़ की हड्डी रहे हैं. पंत की अनुपस्थिति में वो भारत के लिए अहम प्लेयर साबित होंगे.'

सीरीज के पहले मैच में खेलना मुश्किल 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोट के चलते पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) बैक इंजरी से जूझ रहे हैं. श्रेयस अय्यर की चोट उम्मीद के मुताबिक ठीक नहीं हुई है. अश्विन (R Ashwin) ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की इंजरी पर अपडेट देते हुए कहा, 'उन्हें पीठ में दिक्कत है और ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इंजेक्शन लगवा लिया है.'

साल 2022 मे किया कमाल का प्रदर्शन

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के लिए साल 2022 काफी यादगार रहा था. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने पिछले साल 17 वनडे मैचों में 724 रन बनाए थे. वह इस साल भारत के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने थे. वहीं, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 7 टेस्ट 42 वनडे और 49 टी20 मैच खेले हैं. लेकिन इस साल की शुरुआत उनके लिए अच्छी नहीं रही है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news