Ind vs Aus: टेस्ट सीरीज के बीच दिग्गज ने इस खिलाड़ी के संन्यास को लेकर कही बड़ी बात, बयान से मचा दिया तहलका
Advertisement

Ind vs Aus: टेस्ट सीरीज के बीच दिग्गज ने इस खिलाड़ी के संन्यास को लेकर कही बड़ी बात, बयान से मचा दिया तहलका

Ind vs Aus: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुकी है. सीरीज में तीन मुकाबले हो चुके हैं जबकि चौथा मैच 9 मार्च से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत सीरीज में भले ही आगे है लेकिन तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने दमदार वापसी की थी. ऐसे में आखिरी टेस्ट और भी रोमांचक होने की उम्मीद है. 

Ind vs Aus: टेस्ट सीरीज के बीच दिग्गज ने इस खिलाड़ी के संन्यास को लेकर कही बड़ी बात, बयान से मचा दिया तहलका

Ponting Big Statement on Warner's Retirement: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज काफी उतार चढ़ाव भरी रही है. ऑस्ट्रेलिया के नजरिए से देखें तो यह सीरीज बेहद ही खराब रही है. पहले एक के बाद एक खिलाड़ियों का चोटिल होना और उसके बाद कप्तान पैट कमिंस का पारिवारिक कारणों से देश वापस लौटना. बावजूद इसके टीम ने तीसरे टेस्ट में शानदार वापसी की है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने टीम के एक खिलाड़ी के संन्यास को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

पोंटिंग ने कह दी ये बड़ी बात 

रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को लेकर कहा है कि उनके पास रिटायरमेंट लेने का सही मौका था लेकिन उन्होंने गवां .दिया आईसीसी रिव्यु पॉडकास्ट के दौरान बात करते हुए पोंटिंग ने कहा कि वार्नर के पास साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड टेस्ट मैच में रिटायरमेंट लेने का अच्छा मौका था लेकिन उन्होंने यह मौका गवां दिया.

रिटायरमेंट के लिए था अच्छा समय 

पोंटिंग ने आगे कहा कि कौन सा खिलाड़ी नहीं चाहता कि वह अपने घरेलू क्रिकेट मैदान पर रिटायरमेंट का ऐलान करे. डेविड वार्नर के पास उनके 100वें टेस्ट मैच में अच्छा मौका था. उन्होंने इस मैच में 200 रनों की बड़ी पारी खेली थी लेकिन उन्होंने यह मौका गवां दिया. क्या पता आगे अब ऐसा मौका कब आए. पोंटिंग ने कहा कि मुझे नहीं लगता उनका करियर अभी खत्म हो गया है. उन्हें वापस फॉर्म में आने के लिए सिर्फ एक अच्छी पारी का इंतजार है.       

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हैं वार्नर 

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज एक बुरे सपने से कम नहीं है. पहले उनके बल्ले से रन न नहीं निकले और फिर बाद में कोहनी की चोट और दूसरे टेस्ट में कनकशन के चलते टीम से बाहर हो गए. वार्नर ने पहले टेस्ट की दोनों पारियों में 11 जबकि दूसरे टेस्ट की पहली पारी में मात्र 15 रन बनाए थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news