IND vs AUS: टीम इंडिया ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, दूसरे मैच में ड्रॉप करेंगे रोहित!
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, दूसरे मैच में ड्रॉप करेंगे रोहित!

India vs Australia: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) को पहले वनडे मैच में 5 विकेट से हराया. लेकिन इस मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप रहा. 

IND vs AUS: टीम इंडिया ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, दूसरे मैच में ड्रॉप करेंगे रोहित!

India vs Australia 1st ODI: टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Vankhede Stadium) में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप साबित हुआ. ऐसे में आने वाले मुकाबले में इस खिलाड़ी को टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

पहले वनडे में फ्लॉप रहा ये खिलाड़ी 

इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम की कप्तानी कर रहे थे. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच की प्लेइंग 11 में बतौर ओपनर ईशान किशन (Ishan Kishan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) को शामिल किया था. लेकिन ईशान किशन इस मौके का फायदा उठाने में नाकाम रहे और सस्ते में पवेलियन लौट गए. उन्होंने आने वाले मुकाबले में बाहर बैठना पड़ सकता है. 

रोहित प्लेइंग 11 से करेंगे बाहर? 

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने पहले वनडे में सिर्फ 8 गेंदों का ही सामना किया और 3 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे. वहीं, दोनों टीमों के बीच सीरीज का अगला मैच 19 मार्च को खेला जाएगा. इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ही टीम की कप्तानी संभालते नजर आएंगे. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बतौर ओपनर भी खेलते हैं, ऐसे में ईशान किशन (Ishan Kishan) को दूसरे मैच की प्लेइंग से बाहर किया जा सकता है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ शुभमन गिल (Shubman Gill) पारी की शुरुआत करने के सबसे बड़े दावेदार हैं. 

टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे 

इस मैच में टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन-तीन विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को पहले वनडे में 35.4 ओवर में 188 रन पर समेट दिया. भारत ने आस्ट्रेलिया को 35.4 ओवर में 188 रन पर समेट दिया था. इसके जवाब में भारत की शुरूआत भी बेहद खराब रही. इसके बाद राहुल (नाबाद 75) और रवींद्र जडेजा (नाबाद 45) ने छठे विकेट के लिए 108 रन की अटूट साझेदारी करके टीम को 39.5 ओवर में पांच विकेट पर 191 रन तक पहुंचाया. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news