Chennai ODI: रोहित शर्मा ने बीच मैच में खोया आपा, सरेआम इस खिलाड़ी पर भड़के!
Advertisement

Chennai ODI: रोहित शर्मा ने बीच मैच में खोया आपा, सरेआम इस खिलाड़ी पर भड़के!

 भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के तीसरे वनडे मैच (IND vs AUS 3rd ODI) में जीत के लिए 270 रनों का लक्ष्य दिया. चेन्नई में इस निर्णायक वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया की पारी 49 ओवर में सिमटी.

rohit sharma on kuldeep yadav

India vs Australia 3rd ODI, Rohit Sharma Video: भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के तीसरे वनडे मैच (IND vs AUS 3rd ODI) में जीत के लिए 270 रनों का लक्ष्य दिया. चेन्नई में इस निर्णायक वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया की पारी 49 ओवर में सिमटी. हालांकि ज्यादातर बल्लेबाजों ने थोड़ा-थोड़ा ही सही लेकिन योगदान दिया. इस बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हार्दिक और कुलदीप ने मचाया धमाल

भारतीय टीम ने चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया की पारी 49 ओवर में 269 रन पर समेटी. ऑस्ट्रेलिया के 5 विकेट 138 रन तक गिर गए थे, लेकिन बाद में भारतीय गेंदबाजों को विकेट के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या ने 8 ओवर में 44 रन देकर 3 विकेट लिए. चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने 10 ओवर में 56 रन देकर 3 विकेट झटके. पेसर मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल को 2-2 विकेट मिले. ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनर मिचेल मार्श ने 47 जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने 38 रनों का योगदान दिया.

रोहित का वीडियो वायरल

कप्तान रोहित शर्मा से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पारी के 39वें ओवर में उन्होंने कुलदीप को गेंद थमाई. ओवर की आखिरी गेंद एश्टन एगर के पैड पर लगी. भारतीय खेमे की तरफ से जोरदार अपील हुई लेकिन मैदानी अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. केएल राहुल ने मना किया लेकिन कुलदीप जिद करने लग गए और फिर रोहित ने अंतिम पलों ने डीआरएस के लिए इशारा कर दिया.

कुलदीप पर जमकर बरसे कप्तान

डीआरएस लेने के बाद रीप्ले देखा गया. इसमें साफ नजर आया कि गेंद ऑफ स्टंप के बाहर पिच हो रही थी. ऐसे में भारत ने रिव्यू गंवा दिया. रोहित और विराट कोहली आपस में बात करते दिखे. इसके बाद कप्तान रोहित को कुलदीप पर गुस्सा निकालते भी देखा गया. ऐसा लगा कि रोहित ने कुलदीप को खरी-खोटी सुनाई. कुलदीप भी अपना सिर लटकाए फील्डिंग के लिए जाते नजर आए. हालांकि कुलदीप ने मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया और 3 विकेट झटके.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news