IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को लेकर बुरी खबर, श्रेयस अय्यर के बाद ये खिलाड़ी भी होगा बाहर!
Advertisement

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को लेकर बुरी खबर, श्रेयस अय्यर के बाद ये खिलाड़ी भी होगा बाहर!

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है. श्रेयस अय्यर के बाद अब एक और खिलाड़ी सीरीज के पहले मैच से बाहर हो सकता है. 

Photo (Twitter)

India vs Australia 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले मैच से टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पहले ही बाहर हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अभी भी इस चोट से पूरी तरह उभर नहीं सके हैं. इसी बीच एक और खिलाड़ी इस सीरीज के पहले मैच से बाहर होने की कगार पर खड़ा है. ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से चोट से जूझ रहा है. 

श्रेयस अय्यर के बाद ये खिलाड़ी भी होगा बाहर

दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी से 13 फरवरी 2023 तक नागपुर में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) इस मैच से बाहर हो सकते हैं. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस के बयान के मुताबिक कैमरून को पहले टेस्ट में खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैमरून ग्रीन (Cameron Green) अभी भी अपनी चोट से उभर नहीं पाए हैं. उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान हाथ की उंगली पर चोट लगी थी. 

कप्तान पैट कमिंस ने दिया ये अपडेट 

इस अहम सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत पहुंच गई है और बेंगलुरू में प्रेक्टिस शुरू कर दी है. इसी बीच पैट कमिंस ने कैमरन ग्रीन की चोट को लेकर अपडेट दिया है. पैट कमिंस ने फॉक्स स्पोर्ट्स पर कहा, 'मुझे पता है कि वह गेंदबाजी नहीं कर सकते (पहले टेस्ट में). अगला सप्ताह उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है. वह अभी भी बहुत कुछ नहीं कर पा रहे हैं. मुझे लगता है कि इस तरह की चोट जब ठीक होने लगती है, तो वास्तव में बहुत जल्दी ठीक हो जाती है. हम उम्मीद करते हैं कि वह अगले सप्ताह तक ठीक हो जाएंगे.' अगह वह अगले एक सप्ताह में ठीक नहीं होते हैं तो उन्हें पहले टेस्ट से बाहर बैठना पड़ सकता है. 

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम

पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉश हेजलवुड, उस्मान ख्वाजा, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, टॉड मर्फी, मैट रेनशॉ, पीटर हैंड्सकॉम्ब, लांस मॉरिस, एश्टन एगर, मिचेल स्वेप्सन, नाथन लियोन, जॉश हेजलवुड, स्कॉट बोलैंड. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news