Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव को मिल गया बड़ा गुरु मंत्र, अब तीसरे वनडे में दिखेगी विस्फोटक पारी!
Advertisement

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव को मिल गया बड़ा गुरु मंत्र, अब तीसरे वनडे में दिखेगी विस्फोटक पारी!

IND vs AUS Suryakumar Yadav: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की बल्लेबाजी पर बड़ा बयान दिया है. 

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव को मिल गया बड़ा गुरु मंत्र, अब तीसरे वनडे में दिखेगी विस्फोटक पारी!

IND vs AUS 3rd odi Suryakumar Yadav: ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अभी तक पुरी तरह फ्लॉप रहे हैं. सूर्यकुमार यादव सीरीज के पहले मैच में महज एक गेंद खेलकर वापस पवैलियन लौट गए थे. दूसरे वनडे में टीम को उनसे काफी उम्मीद थी, लेकिन वह इस मैच में भी पहलाी ही गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे. ऐसे में तीसरे मैच से पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने सूर्यकुमार को अहम सलाह दी है. 

सूर्यकुमार यादव को मिला बड़ा गुरु मंत्र

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने पहले दो वनडे में भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के आउट होने का विश्लेषण करते हुए कहा है कि सूर्या को अपनी पारी की शुरूआती गेंदों में सतर्क रहना होगा. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में काफी मुश्किल समय रहा है. उन्हें दोनों बार बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने पारी की पहली गेंद पर ही आउट किया है. सूर्या दो मैचों में दो गोल्डन डक बना चुके हैं.

आरोन फिंच ने दिया ये बड़ा बयान 

आरोन फिंच ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, 'सूर्यकुमार को स्टार्क से दो खूबसूरत गेंद मिली. लेकिन वह जानते हैं कि वह कहां गेंद डालने वाले हैं. उन्हें अपनी पहली कुछ गेंदों में ज्यादा सतर्क होना होगा.' फिंच ने आगे कहा, 'भारतीय ओपनर शुभमन गिल भी खुद से निराश होंगे क्योंकि वह अपनी शानदार फॉर्म को वनडे सीरीज में नहीं भुना पा रहे हैं.' उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि शुभमन गिल ने एक-दो खराब शॉट खेले हैं जिसने उन्हें निराश किया होगा खास तौर यह देखते हुए कि वह इतनी शानदार फॉर्म में हैं. यदि आप अच्छी गेंद पर आउट हो जाएं तो आप उसे स्वीकार कर सकते हैं लेकिन जब आप इतनी अच्छी फॉर्म में हों और इस तरह से आउट हो जाएं तो निराशा होती है.'

सालभर से नहीं खेली बड़ी पारी 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बल्ले से वनडे में साल 2022 में फरवरी में 64 रनों की पारी देखने को मिली थी. इसके बाद से उनके बल्ले से कोई भी बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है. फरवरी 2022 के बाद से इस बल्लेबाज ने 13 मैच खेले हैं लेकिन किसी भी मैच में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. उनके बल्ले से सिर्फ 2 बार 30 से ज्यादा रन निकले हैं जबकि वह ज्यादातर 10 से भी कम रन बनाकर पवैलियन लौट गए हैं. इस सीरीज में तो वह अभी तक खाता भी नहीं खोल सके हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news