Team India: पहली बार टीम इंडिया का हिस्सा बना ये खूंखार बल्लेबाज, WTC फाइनल के लिए शुरू की तैयारी
Advertisement

Team India: पहली बार टीम इंडिया का हिस्सा बना ये खूंखार बल्लेबाज, WTC फाइनल के लिए शुरू की तैयारी

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 आगामी 7 जून से लंदन में खेला जाना है. इसके लिए टीम इंडिया के कई खिलाड़ी लंदन पहुंच चुके हैं और तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

Team India: पहली बार टीम इंडिया का हिस्सा बना ये खूंखार बल्लेबाज, WTC फाइनल के लिए शुरू की तैयारी

IND vs AUS, WTC Final 2023: आईपीएल 2023 के सफल आयोजन के बाद अब टीम इंडिया के लगभग सभी खिलाड़ी लंदन में खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए पहुंच चुके हैं. आईपीएल फाइनल में खेलने वाले खिलाड़ी जो टीम इंडिया के स्क्वॉड का हिस्सा हैं वह भी जल्द ही टीम के साथ जुड़ जाएंगे. इस बीच टीम इंडिया का पहली बार हिस्सा बने एक खिलाड़ी ने भी WTC फाइनल से पहले नेट्स में जमकर अभ्यास किया.

इस युवा खिलाड़ी ने किया जमकर अभ्यास

टीम इंडिया के स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में WTC फाइनल के लिए जाने वाले यशस्वी जायसवाल ने बड़े मैच से पहले जमकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. बता दें कि उन्हें ऋतुराज गायकवाड़ की जगह पर टीम इंडिया के साथ भेजा गया है, क्योंकि ऋतुराज अपनी शादी के चलते उपलब्ध नहीं थे. यशस्वी के प्रैक्टिस सेशन का वीडियो खुद ICC(इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल) ने जारी किया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि यशस्वी जायसवाल का टीम इंडिया के साथ पहला नेट सेशन. 

कोहली से भी बातचीत करते दिखे

नेट सेशन के दौरान यशस्वी जायसवाल को विराट कोहली से भी बातचीत करते हुए देखा गया. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कोहली उन्हें बल्लेबाजी करने के कुछ टिप्स बता रहे हैं, जिसके बाद यशस्वी प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. इस अभ्यास सत्र के दौरान जायसवाल के बल्ले से कई बेहतरीन शॉट्स देखने को मिले. उनके हर शॉट् लगाते समय टाइमिंग एकदम परफेक्ट दिखी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

आईपीएल 2023 से खींचा सबका ध्यान

21 साल के युवा यशस्वी जायसवाल ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटरों का ध्यान खींचा और जमकर तारीफें भी बटोरीं. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेले खलेते हुए 14 मैचों में 625 रन ठोक डाले. इतना ही उन्होंने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ एक लीग मैच में आईपीएल की सबसे तेज फिफ्टी भी जड़ी. उन्होंने मात्र 13 गेंदों में पचासा ठोका. वह आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली लिस्ट  में पांचवें नंबर पर रहे.

Trending news