ODI World Cup 2023: 'भारत से लेंगे 2011 का बदला', दिग्गज क्रिकेटर ने बयान से मचाया तहलका
Advertisement

ODI World Cup 2023: 'भारत से लेंगे 2011 का बदला', दिग्गज क्रिकेटर ने बयान से मचाया तहलका

World Cup 2023: 2011 के बाद से यह पहला मौका है जब भारत में वनडे वर्ल्ड कप खेला जा रहा है. 2011 में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप जीत इतिहास रच दिया था. 28 साल बाद टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप की चमचमाती ट्रॉफी जीती थी. ऐसे में इस साल एक बार फिर टीम के पास ये आईसीसी कप जीतने का सुनहरा मौका है. 

ODI World Cup 2023: 'भारत से लेंगे 2011 का बदला', दिग्गज क्रिकेटर ने बयान से मचाया तहलका

IND vs PAK: एक तरफ भारत ऐसा कप को लेकर पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं है. तो वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान का भी कहना है कि अगर भारत एशिया कप खेलने नहीं आया, तो हमारी टीम भी अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं लेगी. इस बीच पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर ने बीसीसीआई को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. साथ ही भारत से 2011 वर्ल्ड कप का बदला लेने की बात भी कही है.  

इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने वर्ल्ड कप 2023 से पहले बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि भारत से 2011 का बदला इस बार लेना है. स्पोर्ट्स तक पर बात करते हुए अख्तर ने कहा कि मैं भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल देखना चाहता हूं. चाहे यह मुंबई में खेल रहे हों या अहमदाबाद में. उन्होंने आगे कहा कि भारत से इस बार 2011 वर्ल्ड कप का बदला भी लेना है. 

एशिया कप पर कही ये बात 

अख्तर ने एशिया कप को लेकर भी कहा कि सब बकवास बातें हैं. भारत और पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस मामले में कुछ नहीं कर सकते हैं. बीसीसीई और पीसीबी दोनों ही क्रिकेट बोर्ड अपनी सरकारों से पूछे बिना कुछ नहीं कर सकते. उन्होंने आगे कहा कि अगर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार टीम इंडिया को पाकिस्तान जाने के लिए हरी झंडी दे देगी, तो बीसीसीआई कौन होता है जो यह तय करे कि टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं. बता दें, कि भारत को पाकिस्तान की मेजबानी में एशिया कप खेलना है लेकिन एशिया कप को लेकर बीसीसीआई के सचिव कह चुके हैं कि टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं जाएगी.  

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

खिलाड़ियों को दी खास सलाह 

शोएब अख्तर ने इस सबके बीच पूर्व खिलाड़ियों को लेकर भी कहा कि जब भारत और पाकिस्तान के मैच की बात आती है, तो सब अपनी राय देने लग जाते हैं. उन्होंने कहा कि मेरा दोनों देशों पूर्व खिलाड़ियों ने निवेदन है कि किसी भी अनावश्यक टिपण्णी से बचकर रहें. बता दें, कि पाकिस्तान को भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप खेलना है. जो इसी साल अक्टूबर नवंबर में आयोजित होगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news