विराट कोहली की बेटी को रेप की दी थी धमकी, शिकंजे में आरोपी, पुलिस ने किया ऐसा सलूक
Advertisement

विराट कोहली की बेटी को रेप की दी थी धमकी, शिकंजे में आरोपी, पुलिस ने किया ऐसा सलूक


Virat Kohli Daughter Vamika: पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद विराट कोहली और उनकी बेटी को ट्रोल किया गया था. ऑनलाइनल हेटर्स ने उन्हें गालियां तक दी थी. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 9 महीने की बेटी वामिका को ऑनलाइन हेटर्स द्वारा बलात्कार की धमकी दी गई थी और उन्हें ट्रोल गिया था. इस मामले के आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

  1. भारत की हार से नाराज से थे फैंस 
  2. कोहली की बेटी को मिली रेप की धमकी 
  3. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद मिली धमकी 

गौरतलब है कि भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार गई. वहीं, दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था.  भारत की हार के बाद कोहली को ऑनलाइन ट्रोल और गाली दी गई थीं. 'विरुष्का' की 10 महीने की बेटी को रेप की धमकियां मिली. हेटर्स ने उनकी बेटी को निशाने पर ले लिया था. 

पुलिस ने दी ये सजा 

भारतीय कप्तान विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 23 साल के रामनागेश श्रीनिवास अगुबथिनी (Ramnagesh Srinivas Akubathini) को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है. अगुबथिनी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. इससे पहले वो एक फूड डिलीवरी ऐप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस आरोपी को हैदराबाद से मुंबई ला रही है. इस शख्स ने विराट कोहली और उनके परिवार को ट्रोल किया था. 

दिल्ली महिला आयोग ने जारी किया था नोटिस 

दिल्‍ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्‍वाती मालीवाल ने धमकी देने के मामले में दिल्‍ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई की मांग की थी और लिए गए एक्शन की जानकारी मांगी थी. आरोपी को मुंबई लाकर पुलिस जांच करेगी. 

टी20 वर्ल्ड कप में हार से नाराज थे फैंस 

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. उसे पाकिस्तान के खिलाफ करारी हार झेलनी पड़ी थी. टीम इंडिया सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी. जिससे फैंस काफी नाराज दिखे. टीम इंडिया की आलोचना की गई थी. 

Trending news