Team India: हार्दिक ने इस प्लेयर को किया बुरी तरह से इग्नोर, लोग बोले-बिहार से होने के कारण हुआ बाहर
Advertisement

Team India: हार्दिक ने इस प्लेयर को किया बुरी तरह से इग्नोर, लोग बोले-बिहार से होने के कारण हुआ बाहर

India vs New Zealand 2nd T20: भारतीय टीम ने दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हरा दिया, लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने लगातार दूसरे मैच में शानदार फॉर्म में चल रहे. एक स्टार खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है, जिससे सोशल मीडिया पर फैंस गुस्सा हो गए हैं. 

Twitter

India vs New Zealand 2nd T20: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी20 मैच में 6 विकेट से हरा दिया. इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने उमरान मलिक को बाहर करके प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल को मौका दिया. जबकि शानदार फॉर्म में चल रहे. एक स्टार खिलाड़ी को उन्होंने पहले मैच के बाद दूसरे मैच में भी इग्नोर किया. इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस गु्स्सा हो गए हैं. 

इस प्लेयर को नहीं मिला मौका 

कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने प्लेइंग इलेवन में शानदार फॉर्म में चल रहे मुकेश कुमार को मौका नहीं दिया है. उन्हें पहले टी20 मैच में भी खेलने का चांस नहीं मिल पाया था. जबकि खराब फॉर्म से जूझ रहे अर्शदीप सिंह को टीम में लगातार जगह मिल रही है. अर्शदीप ने पहले टी20 मैच में 51 रन लुटाए थे. 

मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) को टीम में जगह ना मिलने पर सोशल मीडिया पर फैंस गुस्सा हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि बिहार का होने की वजह से मुकेश कुमार को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जा रहा है. 

घरेलू क्रिकेट में दिखाया दम 

मुकेश कुमार ने घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. रणजी ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन उन्होंने सभी का दिल जीता. न्यूजीलैंड ए के खिलाफ खेली गई सीरीज में वह सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज रहे. वह टीम इंडिया में नटे गेंदबाज के तौर पर भी शामिल रहे हैं. 

IPL ऑक्शन में लगी लॉटरी 

मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) का जन्म बिहार के गोपालगंज जिले में हुआ है. वह साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं. आईपीएल 2023 ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने उनके ऊपर बड़ी बोली लगाकर उन्हें 5.50 करोड़ रुपये में खरीदा. जबकि उनका बेस प्राइज सिर्फ 20 लाख रुपये था, लेकिन वह अपने बेस प्राइस से करीब 28 गुना ज्यादा कीमत में बिके. 

मुकेश कुमार ने 33 फर्स्ट क्लास मैचों में 123 विकेट झटके हैं. उन्होंने 24 लिस्ट ए मैचों में 26 विकेट लिए हैं. टी20 क्रिकेट में मुकेश के नाम 23 मैचों में 25 विकेट हैं.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi-अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news