Team India: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, बुरी तरह जख्मी हुआ ये खिलाड़ी; कलाई भी फ्रैक्चर
Advertisement

Team India: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, बुरी तरह जख्मी हुआ ये खिलाड़ी; कलाई भी फ्रैक्चर

Indian Cricket: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी सामने आ रही है. टीम का एक धाकड़ बल्लेबाज मैदान पर बुरी तरह चोटिल हो गया है. चोट के चलते इस खिलाड़ी की कलाई में फ्रैक्चर भी हो गया है. 

Photo (Twitter)

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत के दौरे पर आने वाली है. इन सब के बीच टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज मैदान पर बुरी तरह चोटिल हो गया है. ये खिलाड़ी बाउंसर बॉल पर खुद को चोटिल कर बैठा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस चोट के चलते उनकी कलाई में फ्रैक्चर भी हो गया है. 

बुरी तरह जख्मी हुआ ये खिलाड़ी 

रणजी ट्रॉफी 2022-23 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले शुरू हो चुके हैं. इस समय आंध्र प्रदेश और मध्य प्रदेश की टीमें आमने सामने हैं. इस मैच के दौरान आंध्र प्रदेश की टीम के कप्तान हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. मध्य प्रदेश के तेज गेंदबाज आवेश खान की बाउंसर पर उन्हें चोट लग गई और वो घायल हो गए. इस चोट के चलते उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर बाहर जाना पड़ा. अब खबर सामने आ रही है कि उनकी चोट बड़ी है और उनकी कलाई में फ्रैक्चर सामने आया है. इस चोट के चलते वह अब मैदान से लंबे समय के लिए बाहर हो सकते हैं. 

आंध्र प्रदेश टीम की बढ़ी मुश्किलें 

हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) जब चोटिल हुए तब वह 37 गेंदों पर 16 रन बनाकर खेल रहे थे. वह चोट के बाद मैदान पर ही घुटने के बल बैठ और काफी दर्द में दिखाई दिए. हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने वापसी बल्लेबाजी करने की कोशिश भी की, लेकिन वह दोबारा बल्लेबाजी नहीं कर सके. आपको बता दें कि हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) और आवेश खान (Avesh Khan) दोनों ही इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. 

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन 

29 साल के हनुमा विहारी ने 16 टेस्ट मैचों में 33.56 की औसत से 839 रन बनाए हैं. हनुमा विहारी ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में एक शतक और 5 अर्धशतक लगाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में हनुमा विहारी ने पांच विकेट भी झटके हैं. हनुमा विहारी ने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच इस साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में खेला था. हनुमा विहारी इस मैच में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए थे. इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में हनुमा विहारी पहली पारी में 20 रन और दूसरी पारी में सिर्फ 11 रन बनाने में ही कामयाब रहे थे. इस मैच के बाद से ही वह टीम में वापसी नहीं कर सके हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news