IND vs AUS: इंदौर टेस्ट से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी फिर हुआ चोटिल; जैसे-तैसे की थी वापसी
Advertisement

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी फिर हुआ चोटिल; जैसे-तैसे की थी वापसी

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बीच एक बुरी सामने आई है. एक धाकड़ खिलाड़ी ने महीनों बाद चोट से ठीक होकर मैदान पर वापसी की थी, लेकिन ये खिलाड़ी एक बार फिर चोटिल हो गया है. 

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी फिर हुआ चोटिल; जैसे-तैसे की थी वापसी

India vs Australia Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 17 मार्च से 3 वनडे मैच खेले जाएंगे. इस वनडे सीरीज से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है. एक धाकड़ ऑलराउंडर ने महीनों बाद चोट से ठीक होकर मैदान पर वापसी थी, लेकिन ये खिलाड़ी एक बार फिर चोट हो गया है. ऐसे में इस खिलाड़ी को चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर होना पड़ सकता है. 

इस खिलाड़ी को फिर लगी गंभीर चोट 

पिछले लंबे वक्त से ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) चोट से जूझ रहे थे. उन्होंने विक्टोरिया और मेलबर्न के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान चोट से ठीक होकर मैदान पर वापसी की है. लेकिन वह एक बार फिर चोटिल हो गए हैं. जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा. माना जा रहा है कि ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) फिर चोटिल होने की वजह से भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं.

शेफील्ड शील्ड ट्रॉफी में घटी घटना 

घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड ट्रॉफी खेलने के दौरान ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) एक बार फिर चोटिल हो गए हैं. ग्लेन मैक्सवेल ने मैच के दौरान स्लिप में कैच पकड़ने की कोशिश की, लेकिन इसमें वह चोट खा बैठे.चोट के बाद वह दर्द से काफी कराहते हुए भी देखे गए. इसके बाद मैक्सवेल को मैदान के बाहर भी जाना पड़ा था. हालांकि वह बैटिंग के लिए मैदान में उतरे. लेकिन अब भी यह नहीं कहा जा सकता कि उनकी चोट खतरनाक है या नहीं.

बर्थडे पार्टी के दौरान हुआ था हादसा

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) पैर में चोट के कारण पिछले साल नवंबर से टीम से बाहर हैं. 34 साल के ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के साथ जन्मदिन की पार्टी के दौरान हादसा हुआ था. वह अपने दोस्त की पार्टी में शामिल होने के लिए मेलबर्न में थे. इसी दौरान उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया. इस चोट के चलते वह पिछले तीन महीने से क्रिकेट से दूर रहे. मैक्सवेल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का प्रतिनिधित्व करते हैं और इस चोट के चलते उनकी आईपीएल टीम को भी बड़ा झटका लग सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news