गंभीर के साथ चर्चित विवाद पर कामरान अकमल ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों शुरु हुआ था झगड़ा
Advertisement

गंभीर के साथ चर्चित विवाद पर कामरान अकमल ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों शुरु हुआ था झगड़ा

12 साल बाद कामरान अकमल ने उस वजह का खुलासा किया है, जिसकी वजह से गौतम गंभीर और उनके बीच झगड़ा देखने को मिला था. कामरान अकमल ने यह भी साफ किया कि ईशांत शर्मा के साथ भी उनका कोई विवाद नहीं है. ईशांत शर्मा और कामरान अकमल के बीच 2012-13 में बेंगलुरु में हुए टी20 इंटरनैशनल मैच के दौरान बहस हुई थी. 

गंभीर के साथ चर्चित विवाद पर कामरान अकमल ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों शुरु हुआ था झगड़ा

नई दिल्ली: पाकिस्तान के विकेटकीपर कामरान अकमल और पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर के बीच साल 2010 के एशिया कप के दौरान बीच मैदान पर जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी. अब 12 साल बाद कामरान अकमल ने उस वजह का खुलासा किया है, जिसकी वजह से गौतम गंभीर और उनके बीच झगड़ा देखने को मिला था.

  1. गंभीर के साथ विवाद पर अकमल ने तोड़ी चुप्पी
  2. ईशांत शर्मा के साथ भी हुई थी लड़ाई

गंभीर के साथ विवाद पर अकमल ने तोड़ी चुप्पी

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने उसी विवाद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. कामरान अकमल ने कहा, 'गंभीर के साथ 2010 के एशिया कप के दौरान माहौल थोड़ा गर्म हो गया था, लेकिन यह सब गलतफहमी थी. वह बहुत अच्छा दोस्त है. हमने साथ में कई 'ए' क्रिकेट खेला है. ईशांत शर्मा के साथ भी कोई विवाद नहीं है.'

ईशांत शर्मा के साथ भी हुई थी लड़ाई 

कामरान अकमल ने यह भी साफ किया कि ईशांत शर्मा के साथ भी उनका कोई विवाद नहीं है. ईशांत शर्मा और कामरान अकमल के बीच 2012-13 में बेंगलुरु में हुए टी20 इंटरनैशनल मैच के दौरान बहस हुई थी. पाकिस्तान ने विकेटकीपर ने हालांकि साफ किया कि भारतीय खिलाड़ियों के साथ उनके संबंध बहुत अच्छे हैं.

कामरान अकमल का रिकॉर्ड 

कामरान अकमल ने हाल ही लीजैंड्स लीग क्रिकेट 2022 में नजर आए थे. वह एशिया लॉयंस की टीम का हिस्सा थे. 40 वर्षीय अकमल अब पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जल्मी की टीम में नजर आएंगे. कामरान अकमल ने पाकिस्तान के लिए टेस्ट में कुल 53 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 30.8 की औसत से कुल 2648 रन बनाए हैं. साथ ही टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 6 शतक और 12 अर्धशतक भी जड़े हैं. टेस्ट में इनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 158 रन है.

वनडे क्रिकेट में कामरान ने 157 मैच खेले हैं, जिसमें 26.1 की औसत से कुल 3236 रन बनाए हैं, जिसमें इन्होंने 5 शतक और 10 अर्धशतक भी जड़े हैं. वनडे क्रिकेट में इनका सर्वाधिक स्कोर 124 रन है. टी20 में कामरान अकमल ने में कुल 58 मुकाबले खेले हैं, जिसमें इन्होंने 21 की औसत से 987 रन बनाए हैं और साथ ही 5 अर्धशतक भी जड़े हैं. टी20 फॉर्मेट में इनका बेस्ट बैटिंग स्कोर 73 रन है.

Trending news