Asia Cup 2023: पाकिस्तान में भारतीय क्रिकेटर्स की जान को खतरा! इस दिग्गज ने एशिया कप से पहले दी बड़ी चेतावनी
Advertisement

Asia Cup 2023: पाकिस्तान में भारतीय क्रिकेटर्स की जान को खतरा! इस दिग्गज ने एशिया कप से पहले दी बड़ी चेतावनी

IND vs PAK: इस साल सितम्बर में होने वाले एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान के हाथों में है लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही विवाद शुरू ही चुका है. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम इंडिया के पाकिस्तान में खेलने को लेकर साफ इनकार कर दिया था जिसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट के तमाम दिग्गज और यहां तक कि पीसीबी के चेयरमैन भी बौखलाए हुए हैं. 

Asia Cup 2023: पाकिस्तान में भारतीय क्रिकेटर्स की जान को खतरा! इस दिग्गज ने एशिया कप से पहले दी बड़ी चेतावनी

Asia Cup 2023: एशिया कप इस साल सितंबर में शुरू होगा. इस बार एशिया कप 50-50 फॉर्मेट में खेला जाएगा. एशिया कप की मेजबानी इस साल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को दी गई है लेकिन भारत ने सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान जाने से साफ मना कर दिया है. इसके बाद से पाकिस्तान खेमे में खलबली मची हुई है. खिलाड़ियों से लेकर चेयरमैन तक सब बौखलाए हुए हैं. इसी बीच भारत के एक दिग्गज क्रिकेटर ने टीम इंडिया के पाकिस्तान जाने को लेकर बड़ी चेतावनी दे दी है. उन्होंने कहा है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों की जान को खतरा है.

इस दिग्गज ने दी चेतावनी 

भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के पाकिस्तान जाने को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने टीम के खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है. हरभजन ने अपने यू ट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान में भारतीय खिलाड़ियों की जान को खतरा हो सकता है. वहां टीम के खिलाड़ियों पर गोलियां चल सकती हैं. 

पाकिस्तान जाने की क्या है जरूरत 

हरभजन ने कहा कि ऐसे देश का दौरा करने की क्या जरूरत है जिस देश का प्रधानमंत्री खुद सुरक्षित न हो. उन्होंने यह पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर कहा. दरअसल, पिछले साल नवंबर में इमरान खान पर फायरिंग हो गई थी. हरभजन ने आगे कहा कि जब प्रधानमंत्री पर गोली चल सकती है तो टीम के खिलाड़ियों पर भी कोई गोली चला सकता है. पाकिस्तान टीम इंडिया के लिए सुरक्षित नहीं है. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
New Zealand vs Sri Lanka Team India

 

न्यूट्रल वेन्यू कर हो मैच 

बीसीसीआई ने पाकिस्तान को इस टूर्नामेंट की मेजबानी दिए जाने के बाद ही साफ कर दिया था कि टीम सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान में खेलने नहीं जाएगी. टीम न्यूट्रल वेन्यू पर मुकाबला खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसके बाद पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ी ये कह चुके हैं कि भारतीय टीम को हमारे मुल्क में किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी. पाकिस्तान में सुरक्षा का कोई मुद्दा है ही नहीं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news