IND vs AUS: ये खिलाड़ी जिताएगा टीम इंडिया को मैच! प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की उठी जबरदस्त मांग
Advertisement

IND vs AUS: ये खिलाड़ी जिताएगा टीम इंडिया को मैच! प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की उठी जबरदस्त मांग

IND vs AUS, 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को बुरी तरह हरा दिया. पहले ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने धावा बोला उसके बाद ओपनिंग करने आए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को जमकर धोया और मैच जीत लिया. 

IND vs AUS: ये खिलाड़ी जिताएगा टीम इंडिया को मैच! प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की उठी जबरदस्त मांग

Fans Troll Suryakumar Yadav: मुंबई में हुए पहले वनडे मैच भारतीय टीम का अच्छा प्रदर्शन रहा जिसके चलते टीम ने मैच जीत लिया. कल हुए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बेहतरीन वापसी की और 10 विकट से भारत को हरा दिया. इस मैच में जीत के साथ ही अब सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है. भारत की खराब बल्लेबाजी के चलते अब एक नए खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की मांग तेजी से उठ रही है. फैंस जबरदस्त तरीके से इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में जगह देने की मांग कर रहे हैं. 

इस खिलाड़ी को लेकर उठी मांग

भारतीय टीम की विशाखापट्टनम में हुए दूसरे वनडे में बेहद ही खराब बल्लेबाजी रही जिसके चलते टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. अब ट्विटर पर टीम में एक बल्लेबाज को शामिल करने को लेकर मांग उठ रही है. फैंस संजू सैमसन के पिछले कुछ वनडे मुकाबलों के आंकड़े साझा कर उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह देने की मांग कर रहे हैं. 

ये खिलाड़ी हुआ जमकर ट्रोल    

लगातार दूसरे वनडे में गोल्डन डक का शिकार होने वाले सूर्यकुमार यादव को फैंस ने जमकर ट्रोल कर दिया. ट्विटर पर सूर्यकुमार यादव को लेकर मीम्स की बाढ़ सी आ गई. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि सूर्यकुमार को सिर्फ टी20 में ही खेलना चाहिए जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा - भैया, टी20 कब से शुरू हो रहे हैं. 

ऐसा रहा मैच का हाल 

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जोकि बिलकुल टीम के पक्ष में गया. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने शुरुआत से ही टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेल दिया. तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने टीम इंडिया की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. स्टार्क ने 5 विकेट लिए. भारत की पारी मात्र 117 रनों पर सिमट गई. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने बिना विकेट खोए 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज कर ली.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news