'हमें जिम्बाब्वे से खेलना है', इंग्लैंड की कमजोर टीम से हारने के बाद पाक टीम का जमकर उड़ा मजाक
Advertisement

'हमें जिम्बाब्वे से खेलना है', इंग्लैंड की कमजोर टीम से हारने के बाद पाक टीम का जमकर उड़ा मजाक

इंग्लैंड की एक कमजोर टीम ने पाकिस्तान को 52 रन से हराकर 2-0 से वनडे सीरीज को अपने नाम किया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: मुख्य खिलाड़ियों के कोरोना वायरस की चपेट में आ जाने से इंग्लैंड की कमजोर टीम ने दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शनिवार को यहां पाकिस्तान को 52 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली है. पाकिस्तान की टीम लगातार दूसरे मैच में पूरी तरह से फ्लॉप रही. 

  1. इंग्लैंड की कमजोर टीम से हारा पाकिस्तान 
  2. सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक 
  3. बाबार आजम भी खूब हुए ट्रोल 

मुख्य खिलाड़ी थे कोरोना से संक्रमित

पिछले साल महामारी की शुरुआत के बाद से पहली बार स्टेडियम में दर्शकों के प्रवेश पर कोई सीमा तय नहीं थी और इस मुकाबले को देखने के लिए लार्ड्स पर लगभग 23000 दर्शक पहुंचे. मुख्य टीम में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले आने के बाद खिलाड़ियों के पृथकवास पर जाने के कारण इंग्लैंड को वनडे सीरीज के लिए दूसरे दर्जे की टीम चुनने को बाध्य होना पड़ा.

फैंस ने उड़ाया मजाक

जैसे ही पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड की नई नवेली टीम से हार झेलनी पड़ी तभी सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लग गए. फैंस का कहना है कि पाकिस्तान को फिर से जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना चाहिए तभी उनको जीत हासिल होगी. वहीं कई फैंस पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) को ट्रोल कर रहे हैं. 

 

 

 

 

 

हसन अली भी नहीं दिला पाए जीत

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम सॉल्ट (60), विंस (56) और ग्रेगरी (40) की पारियों के बावजूद 45.2 ओवर में 247 रन पर सिमट गई. सॉल्ट और विंस ने तीसरे विकेट के लिए 97 रन की साझेदारी भी की. पाकिस्तान की ओर से तेज गेंदबाज हसन अली ने 51 रन देकर पांच विकेट चटकाए जबकि हारिस राऊफ ने 54 रन देकर दो विकेट हासिल किए. इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम मैन आफ द मैच ग्रेगरी (44 रन पर तीन विकेट), साकिब महमूद (21 रन पर दो विकेट), क्रेग ओवरटन (39 रन पर दो विकेट) और मैट पार्किंसन (42 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 41 ओवर में 195 रन पर सिमट गई.

Trending news