Sydney Test: बाल-बाल बची इंग्लैंड की टीम, महज एक दम दूर था हार का खतरा
Advertisement

Sydney Test: बाल-बाल बची इंग्लैंड की टीम, महज एक दम दूर था हार का खतरा

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ सिडनी टेस्ट (Sydney Test) में खुद को हार से बचा लिया, उनके आखिरी पुछल्ले बल्लेबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) और जेम्स एंडरसन (James Anderson) नॉट आउट रहे.

Sydney Test: बाल-बाल बची इंग्लैंड की टीम, महज एक दम दूर था हार का खतरा

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट ड्रा रहा. मैच का नतीजा न निकलने बाद भी सीरीज में कंगारू टीम 3-0 से बढ़त बनाए हुए है. 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकबला होबार्ट में खेला जाएगा.

  1. इंग्लैंड बनाम ऑस्टेलिया एशेज सीरीज
  2. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ड्रॉ रहा मैच
  3. बाल बाल बच गई इंग्लैंड क्रिकेट टीम

AUS ने शुरुआत में कसा शिकंजा

पहले दिन पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 134 ओवर में 8 विकेट खोकर शानदार 416 रन बनाए. इस दौरान मैच में डेब्यू कर रहे उसमान ख्वाजा ने शतक लगाते हुए 137 रन बनाए. गेंदबाज ब्रॉड के ओवर में ख्वाजा क्लीन बोल्ड हो गए.वहीं, चौथे नंबर के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने भी अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 67 रन की पारी खेली और ब्रॉड के ओवर में आउट हो गए.

यह भी पढ़ें- मयंक अग्रवाल पुलिस ऑफिसर की बेटी के इश्क में हुए गिरफ्तार, मिली 'उम्र कैंद' की 'खूबसूरत सजा'

स्टोक्स-बेयरस्टो ने दिखाया दम

इसके बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 79.1 ओवर में 10 विकेट खोकर 294 रन बनाए. टीम के बल्लेबाज बेन स्टोक्स ने अर्धशतक लगाते हुए 66 रन की पारी खेली और बेयरस्टो ने 113 रन की शानदार पारी खेली और बोलैंड के ओवर में कैच थमा बैठे.
 

fallback

उस्मान ख्वाजा की बैक टू बैक सेंचुरी

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 68.5 ओवर में 6 विकेट खोकर 265 रन की पारी खेली थी. जिसमें डेब्यू कर रहे उसमान ख्वाजा ने एक बार फिर शतक लगाते हुए 101 रन की पारी खेली. वह इस पारी में नाबाद रहे थे. बल्लेबाज ग्रीन ने अर्धशतक लगाते हुए 74 रन की शानदार पारी खेली थी.

 

बाल-बाल बची इंग्लैंड की टीम

चौथे टेस्ट के आखिरी दिन इंग्लैंड टीम ने 102 ओवर में 9 विकेट खोकर 270 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली ने 77 रन की शानदार पारी खेली और स्टोक्स ने अर्धशतक लगाते हुए 60 रन की पारी खेली. इस दौरान दोनों टीमों के बीच खेला गया चौथा टेस्ट ड्रा रहा.

 

महज एक दम दूर था हार का खतरा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को सिडनी टेस्ट जीतने के लिए महज विकेट की दरकार थी, लेकिन इंग्लैंड के पुछल्ले बल्लेबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) और जेम्स एंडरसन (James Anderson) क्रमश: 8 और 0 रन के स्कोर पर नॉट ऑउट रहे. इस तरह मेहमान टीम ने क्लीन स्वीप होने से खुद को बचा लिया.

 

Trending news