IND vs SA: टी20 वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका, अफ्रीका के खिलाफ चोटिल हुआ ये बड़ा मैच विनर
Advertisement

IND vs SA: टी20 वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका, अफ्रीका के खिलाफ चोटिल हुआ ये बड़ा मैच विनर

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बीच टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. टीम का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोटिल हो गया है.  

Photo (BCCI)

IND vs SA T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के बीच टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेले जा रहे मैच के दौरान टीम का एक बड़ा मैच विनर चोटिल हो गया है. ये खिलाड़ी इस मैच की प्लेइंग 11 का हिस्सा था. हालांकि इस खिलाड़ी की चोट कितनी गंभीर है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. 

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी हुआ चोटिल 

साउथ अफ्रीका (South Africa) की पारी के दौरान टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को चोट के चलते मैदान से बाहर जाना पड़ा. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) हैं. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को बीच मैच ही कमर में दर्द की वजह से मैदान छोड़कर जाना पड़ा. इस टूर्नामेंट के कभी मैचों में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को अभी तक प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है. 

ऋषभ पंत को मैदान पर उतरना पड़ा

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को चोट लगने के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने विकेटकीपरिंग की. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को सब्स्टिट्यूट खिलाड़ी के दौर पर मैदान पर उतरना पड़ा. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) अगले मैच से पहले फिट नहीं होते है तो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) प्लेइंग 11 में खेलते दिखाई दे सकते हैं. 

अभी तक बतौर बल्लेबाज भी रहे फेल 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) अभी तक अपनी छाप नहीं छोड़ सके हैं. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अभी तक खेली 2 पारियों में 3.50 की औसत से सिर्फ 7 रन ही बनाए हैं. साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने 15 गेंदों का सामना किया, लेकिन वह 40 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 6 रन ही बना सके. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news