PAK की करारी हार के बाद टेंशन में कोच Misbah ul Haq, कहा- 'समझ नहीं आया कि क्या हो गया'
Advertisement

PAK की करारी हार के बाद टेंशन में कोच Misbah ul Haq, कहा- 'समझ नहीं आया कि क्या हो गया'

पाकिस्तान (Pakistan) ने  इंग्लैंड (England) की 'बी टीम' के खिलाफ बेहद औसत दर्जे का प्रदर्शन किया. हालांकि कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने शानदार शतक बनाया, लेकिन ये उनकी टीम के लिए नाकाफी साबित हुआ.

मिसबाह उल हक (फाइल फोटो)

कराची: पाकिस्तान (Pakistan) को इंग्लैंड (England) के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 की करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है जिसकी वजह से इस टीम की काफी किरकिरी हुई है. सोशल मीडिया पर पाक टीम का काफी मजाक उड़ाया गया. इसके अलावा कई दिग्गजों ने पीसीबी को जमकर लताड़ा है.

  1. इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की करारी हार
  2. इंग्लैंड टीम का 3-0 से वनडे सीरीद पर कब्जा
  3. पाकिस्तान के कोच मिसबाह हुए फिक्रमंद

'कोच मिसबाह हुए फिक्रमंद'

इन आलोचनाओं के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के हेड कोच मिसबाह उल हक (Misbah ul Haq) ने इस बात को माना है कि वनडे सीरीज में दूसरे दर्जे की इंग्लैंड टीम के हाथों मिली हार से उनकी टीम का मनोबल गिरा और वह काफी फ्रिकमंद हो गए.
 

यह भी पढ़ें- सचिन की दाढ़ी 30 सेकेंड में गायब! मास्टर ब्लास्टर बोले- 'कुछ भी हमेशा नहीं टिकता'
 

'गिर गया मनोबल'

मिसबाह ने एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘हाल की सीरीज में अच्छे प्रदर्शन से हमारा कॉन्फिडेंस बढा था. लगा कि हम सही दिशा में जा रहे हैं लेकिन इस हार से हमारा मनोबल गिरा. अब लग रहा है कि फिर जीरो पर आ गए हैं लेकिन हम आगे बढने का रास्ता निकालेंगे.’

 

fallback

'समझ नहीं आया कि क्या हो गया'

मिसबाह ने कहा,‘मुझे समझ में नहीं आया कि इस सीरीज में टीम इतने खराब फॉर्म में क्यों थी और लय कैसे खो दी. हेड कोच होने के नाते मेरे लिए ये फिक्र का सबब है. ऐसे प्रदर्शन पर क्या कहें. इसके बचाव में कुछ नहीं कह सकते. हम सभी जिम्मेदार हैं. खिलाड़ी, कोच, सहयोगी स्टाफ सभी.’

 

Trending news