IPL 2022: Rajasthan Royals की टीम ने इस खिलाड़ी को रिटेन ना करके कर दी बड़ी गलती! अब कर रहा कातिलाना गेंदबाजी
Advertisement

IPL 2022: Rajasthan Royals की टीम ने इस खिलाड़ी को रिटेन ना करके कर दी बड़ी गलती! अब कर रहा कातिलाना गेंदबाजी

आईपीएल रिटेंशन (IPL Retention) में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है. राजस्थान ने एक खतरनाक गेंदबाज को रिटेन नहीं किया है अब वही गेंदबाज घरेलू टूर्नामेंट में तूफानी गेंदबाजी कर रहा है. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आईपीएल रिटेंशन पूरा हो चुका है. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने तीन बेहतरीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है. आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) अगले साल होगा, जिसके लिए बीसीसीआई ने तारीखें घोषित कर दीं हैं. राजस्थान की टीम ने एक ऐसे घातक गेंदबाज को रिटेन नहीं किया है, जिसने उसके लिए शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया था. अब ये गेंदबाज घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से कोहराम मचा रहा है. 

  1. अगले साल होगा आईपीएल मेगा ऑक्शन 
  2. चेतन कर रहे शानदार गेंदबाजी 
  3. तीन प्लेयर्स को राजस्थान ने किया रिटेन 

इस खिलाड़ी को नहीं किया रिटेन 

राजस्थान रायल्स की टीम ने आईपीएल रिटेंशन में तीन खिलाड़ियों को ही रिटेन किया है. पहले नंबर पर धाकड़ बल्लेबाज और कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) का नंबर आता है. उन्हें टीम ने 14 करोड़ में रिटेन किया है. दूसरे नंबर पर इंग्लैंड के तूफानी विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) को 10 करोड़ में, युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को 4 करोड़ में रिटेन किया. राजस्थान रायल्स की टीम ने घातक गेंदबाज चेतन सकारिया को रिटेन नहीं किया है. अब ये गेंदबाज घरेलू क्रिकेट में तूफानी प्रदर्शन कर रहा है. 

घरेलू क्रिकेट में किया शानदार प्रदर्शन 

चेतन सकारिया  (Chetan Sakariya) ने विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट (Vijay Hazare Trophy) में शानदार खेल का नजारा पेश किया है. इस टूर्नामेंट में चेतन ने 7 मैचों में 13 विकेट हासिल किए हैं. वे सौराष्ट्र की ओर से खेलते हैं और वे टीम से सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. उनकी धीमी गति पर विकेट लेने की कला से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. विजय हजारे टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में सौराष्ट्र की तरफ से खेलते हुए तमिलनाडू के खिलाफ 5 विकेट झटके. चेतन ने 10 ओवर में 62 रन देकर 5 विकेट लिए हैं, लेकिन ये गेंदबाज अपनी टीम को सेमीफाइनल में जीत नहीं दिला सका है. 

आईपीएल में जीता था सभी का दिल 

चेतन सकारिया ने आईपीएल में अपने खतरनाक प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया था. फिर भी राजस्थान की टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया है. चेतन ने आईपीएल 2021 में ही अपना डेब्यू किया था और राजस्थान की ओर से 14 मैचों में 14 विकेट हासिल किए थे. उनकी धारदार गेंदबाजी का तोड़ किसी भी बल्लेबाज के पास नहीं था. अब घरेलू टूर्नामेंट में चेतन शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं तो आईपीएल मेगा ऑक्शन में उन पर बड़ी बोली लग सकती है. चेतन इंडियन कंडीसन में बहुत ही धमाकेदार गेंदबाजी करते हैं. 

fallback

Trending news