CSK: एलन मस्क ने जिसे सस्पेंड कर दिया, उसी को धोनी की टीम ने बता दिया क्रिकेटर; Trolled
Advertisement

CSK: एलन मस्क ने जिसे सस्पेंड कर दिया, उसी को धोनी की टीम ने बता दिया क्रिकेटर; Trolled

Chennai Super Kings: दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स से सोशल मीडिया पर एक बड़ी गलती हो गई. टीम ने एक ऐसे अकाउंट को टैग कर दिया जिसे ट्विटर ने नियमों के उल्लंघन के चलते सस्पेंड किया हुआ है.

deepak chahar ms dhoni csk (twitter)

CSK tagged wrong Deepak Chahar: महान विकेटकीपर और दुनिया के सबसे सफल क्रिकेट कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी अकेले दम पर मैच का परिणाम बदलने की काबिलियत रखते हैं. वह भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं लेकिन उनका फैन बेस कम नहीं हुआ है. इस बीच उनकी कप्तानी वाली आईपीएल टीम से बुधवार को सोशल मीडिया पर बड़ी गलती हो गई. टीम ने एक ऐसे अकाउंट को टैग कर दिया जिसे ट्विटर ने नियमों के उल्लंघन के चलते सस्पेंड किया हुआ है.

गलत दीपक चाहर को किया टैग

चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें पेसर दीपक चाहर और उनकी पत्नी दिख रही हैं. इस बीच दीपक चाहर के नाम से मिलते-जुलते गलत अकाउंट को इस पोस्ट के साथ टैग कर दिया गया. बस फिर क्या था, जैसे ही यूजर्स को इस बारे में पता लगा तो ट्रोलिंग शुरू हो गई. 

धोनी फिर संभालेंगे कमान

दरअसल, अरबपति एलन मस्क ने हाल में एक बड़ी डील करते हुए ट्विटर को खरीद लिया था. तब से कई नियमों में बदलाव हुए, कई अकाउंट्स सस्पेंड किए गए. हालांकि सीएसके ने जिस अकाउंट को टैग किया, उसका नाम भी दीपक चाहर के यूजरनेम से काफी मिलता जुलता है. बता दें कि सीएसके टीम की कमान एक बार फिर से धोनी संभालते नजर आएंगे. दिसंबर में ऑक्शन होना है, जिसके बाद धोनी अगले सीजन में फिर से मैदान पर उतरेंगे. दीपक चाहर भी टीम का हिस्सा हैं.

fallback 

4 साल में खेले 33 मैच

घरेलू क्रिकेट में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करने वाले दीपक चाहर अक्टूबर-2022 से मैदान से बाहर हैं. वह टी20 वर्ल्ड कप-2022 का भी हिस्सा नहीं बन पाए थे. उन्होंने वनडे में 9 मैचों में 15 विकेट लिए जबकि टी20 इंटरनेशनल करियर में 24 मैचों में 29 विकेट झटके हैं. उन्होंने साल 2018 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था और 4 साल में अभी तक भारत के लिए केवल 33 मैच ही खेल पाए हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news