Brett Lee ने Sachin Tendulkar और Brian Lara पर दिया चौंकाने वाला बयान, कह दी ये बात
Advertisement

Brett Lee ने Sachin Tendulkar और Brian Lara पर दिया चौंकाने वाला बयान, कह दी ये बात

ब्रेट ली (Brett Lee) ने ब्रायन लारा (Brian Lara) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि सचिन के शॉट की दिशा का पता लगाना संभव था, लेकिन लारा कहीं भी अपना शॉट खेल सकते थे. 

(FILE PHOTO)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा (Brian Lara) और भारत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को लेकर बड़ा बयान किया है. दुनिया के इन दो महान बल्लेबाजों को ब्रेट ली गेंदबाजी कर चुके हैं. 

सचिन और ब्रायन लारा पर बोले ब्रेट ली

ब्रेट ली (Brett Lee) ने कहा है कि सचिन (Sachin Tendulkar) के शॉट की दिशा का पता लगाना संभव था, लेकिन लारा (Brett Lee) कहीं भी अपना शॉट खेल सकते थे. ब्रेट ली ने आईसीसी से कहा, ‘जब से मैं खेल रहा था तब से सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा मेरे पसंदीदा टेस्ट बल्लेबाज होंगे. ब्रायन लारा इतने तेज तर्रार थे कि वे सभी छह गेंदों को कहीं भी गेंद को मार सकते थे और सभी तेज गेंदों पर कवर ड्राइव लगा सकते थे’.

उन्होंने कहा, ‘लेकिन सचिन तेंदुलकर को अगर मैं स्टंप के किनारे की तरफ गेंदबाजी करता हूं, तो मुझे पता था कि वह मुझे एक्स्ट्रा कवर पर मार सकते हैं या अगर मैं सीधे ऑफ स्टंप के माध्यम से गेंदबाजी करता हूं, तो वह मेरे खिलाफ कट लगाएंगे. अगर मैं लेग स्टंप पर गेंदबाजी करता, तो भी वह मेरे खिलाफ शॉट खेलते. इसलिए, दोनों तकनीकी रूप से महान बल्लेबाज थे, जिनके खिलाफ मैंने खेला है. सचिन के पास एक अद्भुत क्रिकेट तकनीक, एक महान स्वभाव और एक शानदार क्रिकेट दिमाग था’.

Trending news