Pant को छोड़कर विदेश चलीं Urvashi Rautela! फैंस बोले- अब ऋषभ को कौन देखेगा
Advertisement

Pant को छोड़कर विदेश चलीं Urvashi Rautela! फैंस बोले- अब ऋषभ को कौन देखेगा

Team India के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं. पंत हाल ही में एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे. माना जा रहा है कि वह करीब 6 महीने क्रिकेट से दूर रहेंगे. वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को भी मिस कर सकते हैं. 

 

Pant को छोड़कर विदेश चलीं Urvashi Rautela! फैंस बोले- अब ऋषभ को कौन देखेगा

Urvashi Rautela and Rishah Pant: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में हैं. दरअसल, टीम इंडिया के बल्लेबाज ऋषभ पंत मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं. उर्वशी की मां भी अस्पताल की फोटो पोस्ट कर रही हैं और बेटी को दिलासा दे रही हैं. फैंस इस तरह की पोस्ट से साफतौर पर समझ रहे हैं कि उर्वशी और पंत का कोई रिश्ता है. हालांकि इन सबके बीच उर्वशी अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. साथ में वह काम पर फोकस करना भी नहीं भूल रही हैं. 

हाल ही में उर्वशी पेरिस के लिए रवाना हुईं, जिसकी जानकारी उन्होंने फोटोज पोस्ट कर फैंस को दी. इन फोटोज में उर्वशी ने ग्रीन गर्म जैकेट और पैंट्स पहनी हुई हैं. गोल्डन जॉर्डन शूज और शेड्स के साथ लुक को कम्प्लीट किया हुआ है. एक्ट्रेस को इस तरह देख फैंस सवाल कर रहे हैं कि वो तो पेरिस चली गईं. अब ऋषभ को मुंबई में कौन देखेगा. 

 उर्वशी हुई थीं ट्रोल

उर्वशी रौतेला ने 6 जनवरी को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें क्रिकेटर ऋषभ पंत का इलाज चल रहा है. जैसे ही उर्वशी ने तस्वीर पोस्ट की, लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना की और यहां तक कि उन्हें स्टाकर के रूप में टैग कर दिया.

एक यूजर ने लिखा, यह उर्वशी रौतेला की बात बहुत ट्रिगर करने वाली है. वह उस लड़के का पीछा कर रही है और कोई उसे रोक नहीं रहा है? और जब वह अस्पताल में है तो इस स्तर का व्यवहार??? एक अन्य ने कहा, एक आदमी का पीछा करने के लिए उर्वशी रौतेला को कब नोटिस जारी होगा. एक ने कहा कि, यह मानसिक प्रताड़ना है.

उपयोगकर्ता ने आगे कहा, अगर कोई आदमी ऐसा करता है, तो वह या तो जेल में होगा या उस पर नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री बनेगी. एक यूजर ने उनसे पंत को अकेला छोड़ देने की अपील की. एक यूजर ने कहा कि उर्वशी 'डर' और 'रांझणा' जैसी फिल्मों से प्रभावित हैं.

पंत के दाएं घुटने के लिगमेंट का ऑपरेशन हुआ

7 जनवरी को ऋषभ पंत के दाएं घुटने के लिगमेंट का ऑपरेशन किया गया. पंत गत 30 दिसंबर को भयानक कार दुर्घटना में बाल-बाल बच गए थे. मिड डे समाचारपत्र की एक रिपोर्ट के हवाले से कहा गया है कि अंधेरी वेस्ट में कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी हॉस्पिटल में पंत का ऑपरेशन किया गया. डॉ दिनशॉ पार्दीवाला ने पंत का ऑपरेशन किया. पंत को एयरलिफ्ट कर देहरादून से मुम्बई लाया गया था. बाएं हाथ के बल्लेबाज को चोट से उबरने में कुछ महीनों का समय लगेगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news