IPL-2023 शुरू होने से पहले ही RCB को लगा बहुत बड़ा झटका, ये दिग्गज नहीं खेल पाएगा पूरा सीजन
Advertisement

IPL-2023 शुरू होने से पहले ही RCB को लगा बहुत बड़ा झटका, ये दिग्गज नहीं खेल पाएगा पूरा सीजन

RCB Player Injured: आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत 31 मार्च से होनी है. इस बीच आरसीबी का एक दिग्गज खिलाड़ी चोटिल हो गया है. आरसीबी टीम 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी और इस खिलाड़ी का तब तक फिट हो पाना मुश्किल लग रहा है.

rcb player injured

Big Blow to RCB, Josh Hazlewood Injury: दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट लीग आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होना है. इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है. धुरंधर ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के चोटिल होने के बाद अब आरसीबी का एक और दिग्गज खिलाड़ी घायल हो गया है. इसके चलते उस खिलाड़ी का आईपीएल के पूरे सीजन में खेल पाने पर संशय है. 

हेजलवुड को लगी चोट

ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर जोश हेजलवुड चोटिल हो गए हैं, उन्हें अकिलिस (Achilles) की चोट से उबरने के कारण कुछ मैचों में ना खेल पाना तय है. ऑस्ट्रेलिया का ये तेज गेंदबाज भारत के खिलाफ बाकी दो टेस्ट मैचों से भी बाहर हो गया है और इलाज के लिए स्वदेश लौट आया है. यह अब भी स्पष्ट नहीं है कि आरसीबी का तेज गेंदबाज 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम का पहला मैच खेलने के लिए समय पर फिट होगा या नहीं.

वनडे सरीज से भी बाहर

ऑस्ट्रेलिया को एक बड़ा झटका उस समय लगा क्योंकि हेजलवुड भारत के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए हैं. अकिलिस को मैनेज करना हेजलवुड के लिए एक बड़ी मुसीबत बन गया और ऑस्ट्रेलिया टीम मैनेजमेंट ने उन्हें वापस भेजने का फैसला किया. हेजलवुड ने कहा, 'फिलहाल थोड़ा सा वर्कलोड मैनेजमेंट. बस चोट को ठीक करना है. मैं जब गेंदबाजी कर रहा था तो इसमें परेशानी हो रही थी. शायद ठीक नहीं हुआ.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news