Babar Azam: पर्सनल वीडियो-फोटोज लीक होने के बीच बाबर आजम का पहला रिएक्शन, टूटे दिल से कही ये बात!
Advertisement

Babar Azam: पर्सनल वीडियो-फोटोज लीक होने के बीच बाबर आजम का पहला रिएक्शन, टूटे दिल से कही ये बात!

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम इस समय मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. उनके पर्सनल वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं. अब इन सबके बीच बाबर आजम ने ट्वीट करके बड़ी बात कही है. 

Twitter

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम इस समय मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी कप्तानी में पाकिस्तान को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके पर्सनल वीडियो और फोटोज लीक होने का दावा किया जा रहा है. ये वीडियो और फोटोज जमकर वायरल हो रहे हैं. इन सबके बीच अब बाबर आजम ने पहला ट्वीट किया है. 

सामने आए थे ये वीडियो और फोटोज 

ट्विटर पर @niiravmodi अकाउंट से वीडियो और फोटो जारी किया गया है और ये दावा किया गया है इसमें दिखने वाला शख्स बाबर आजम ही है और वह दूसरे पाकिस्तानी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड से चैट कर रहा है. वीडियो और फोटोज सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग दो खेमों में बंट गए हैं. कुछ फैंस ने दावा किया था कि यह उनकी छवि खराब करने के लिए एक साजिश है. इसी के साथ ट्विटर पर #WeStandWithBabar और #StayStrongerBabarAzam जैसे हैशटैग भी ट्रेंड होने लगे. वहीं, कुछ लोगों के कहना है कि बाबर आजम ऐसे ही हैं. वहीं, इन सबके बारे में बाबर आजम ने अभी तक कुछ नहीं कहा है.

इससे पहले भी बाबर आजम पर एक पाकिस्तानी महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था और कहा था कि बाबर ने उनसे झूठा वादा किया और शादी के लिए उन्हें एक जगह से दूसरी जगह पर ले जाता था. 

बाबर आजम ने किया ये ट्वीट 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने ट्वीट किया है, 'खुश रहने के लिए ज्यादा सोचना नहीं चाहिए.' बाबर विदेश में कहीं घूमते हुए नजर आ रहे हैं. बाबर आजम की गिनती दुनिया के बेहतरीन प्लेयर्स में होती है, लेकिन पिछले कुछ समय से वह खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आए हैं. इसी वजह से उनकी आलोचना हो रही है.

नजम सेठी के PCB चेयरमैन और शाहिद अफरीदी के अंतरिम चीफ सेलेक्टर बनने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम में कई बदलाव हुए हैं. टीम में शान मसूद को उपकप्तानी की जिम्मेदारी दी गई है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news