IND vs AUS: जडेजा के बाद इस ऑलराउंडर ने बल्ले से मचाई तबाही, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की उड़ाईं धज्जियां!
Advertisement

IND vs AUS: जडेजा के बाद इस ऑलराउंडर ने बल्ले से मचाई तबाही, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की उड़ाईं धज्जियां!

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में एक स्टार खिलाड़ी ने धमाकेदार बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया. इस खिलाड़ी की वजह से ही टीम इंडिया बड़ी बढ़त हासिल करने में सफल रही. 

Twitter

India vs Australia Test Series: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच पर अपना शिकंजा कस दिया है. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऊपर पहली पारी के आधार पर 223 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा के अलावा एक स्टार ऑलराउंडर ने तूफानी पारी खेली. इस प्लेयर की वजह से ही भारतीय टीम बड़ी हासिल करने में सफल हो पाई है. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 

इस खिलाड़ी ने दिखाया दम 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अक्षर पटेल ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उन्होंने रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर बड़ी साझेदारी निभाई और टीम इंडिया को 400 रनों तक ले गए. अक्षर पटेल ने शानदार अंदाज में बैटिंग करते हुए 174 गेंदों में 84 रन बनाए, जिसमें 10 चौके शामिल थे. मुश्किल विकेट पर भी उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की. 

टीम इंडिया ने हासिल की बढ़त 

रवींद्र जडेजा ने पहली पारी में 5 विकेट हासिल किए थे. इसके बाद उन्होंने 70 रन भी बनाए. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 177 रन बनाए थे. वहीं, भारतीय टीम ने पहली पारी में 400 रन बनाए और 223 रनों की बढ़त हासिल कर ली. 

बॉलर्स ने दिखाया दम 

भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती है. इन पिचों पर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी की. जडेजा ने जहां 5 विकेट हासिल किए. वहीं, अश्विन ने 3 विकेट चटकाए. मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज के खाते में एक-एक विकेट गया. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news