T20 WC : टी20 वर्ल्ड कप फाइनल से ऐन पहले लगा इस टीम को बड़ा झटका, बर्थडे पार्टी में टूट गया खिलाड़ी का पैर!
Advertisement

T20 WC : टी20 वर्ल्ड कप फाइनल से ऐन पहले लगा इस टीम को बड़ा झटका, बर्थडे पार्टी में टूट गया खिलाड़ी का पैर!

Glenn Maxwell Injured: टी20 वर्ल्ड कप का मौजूदा एडिशन (T20 World Cup-2022) अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. फाइनल मैच पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है. इससे पहले ही एक खिलाड़ी की चोट को लेकर बुरी खबर आई.

Australian Cricket (ICC Instagram)

Glenn Maxwell Fractured : ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी20 वर्ल्ड कप का मौजूदा एडिशन (T20 World Cup 2022) खेला गया है. अब केवल अंतिम मैच यानी फाइनल बाकी है. खिताब के लिए पाकिस्तान और इंग्लैंड की टक्कर होगी. इस मैच से पहले मेजबान टीम के लिए एक बुरी खबर आई. ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के साथ शनिवार रात मेलबर्न में ही एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में हादसा हो गया. खास बात है कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में ही फाइनल मैच खेला जाएगा.

बर्थडे पार्टी के दौरान हादसा

34 साल के ग्लेन मैक्सवेल के साथ जन्मदिन की पार्टी के दौरान हादसा हुई. वह अपने दोस्त की पार्टी में शामिल होने के लिए मेलबर्न में थे. इसी दौरान उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया. खबर है कि वह कम से तीन महीने तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. मैक्सवेल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का प्रतिनिधित्व करते हैं और इस चोट के चलते उनकी आईपीएल टीम को भी बड़ा झटका लगा है. आईपीएल का अगला सीजन करीब चार महीने बाद शुरू होना है. 

दौड़ लगाने के दौरान लगी चोट

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि मैक्सवेल अपने एक दोस्त के 50वें जन्मदिन पर पार्टी में गए थे. रिपोर्ट में बताया गया है कि वह दोस्त के घर पर एक टेनिस कोर्ट के आसपास दौड़ लगा रहे थे, इसी दौरान वे दोनों ही फिसल गए. मैक्सवेल के पैर की हड्डी टूट गई है. उनका पैर दोस्त के गिरने से नीचे फंस गया.

मेलबर्न में हुई सर्जरी

बिग बैश लीग की टीम मेलबर्न स्टार्स ने सोशल मीडिया पर बताया कि ग्लेन मैक्सवेल के पैर की सर्जरी हुई है. उनकी रिकवरी पर अपडेट इस हफ्ते मिलेगा. मैक्सवेल ने अभी तक 7 टेस्ट, 127 वनडे और 98 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वह तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ने वाले चुनिंदा खिलाड़ियों में शुमार हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news