AUS vs ENG: अजीबोगरीब ढंग से आउट हुआ ये बल्लेबाज, VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
Advertisement

AUS vs ENG: अजीबोगरीब ढंग से आउट हुआ ये बल्लेबाज, VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Australia vs England: सारी दुनिया पर इस समय एशेज सीरीज का खुमार छाया हुआ है. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट खेला जा रहा है. इस मैच में एक बल्लेबाज बहुत ही अजीबोगरीब ढंग से आउट हुआ है.  

 

twitter

नई दिल्ली: सारी दुनिया पर इस समय क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. वहीं, दूसरी तरफ एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड आमने सामने हैं. ऑस्ट्रेलिया टीम ने सीरीज पहले ही जीत ली है. वहीं, दोनों के बीच पांचवा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया का एक धाकड़ प्लेयर इस तरीके से आउट हुआ कि मैदान पर उपस्थित सभी लोग अचंभित हो गए. 

  1. इस तरह से आउट हुए मार्नस लाबुशेन 
  2. इंग्लैंड ने पांच बदलाव 
  3. ऑस्ट्रेलिया जीत चुका है एशेज 

इस तरीके से आउट हुआ खिलाड़ी 

पांचवें टेस्ट में इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. इंग्लिश तेज गेंदबाज स्टूअर्ट ब्रॉड ने पारी का 23 वां ओवर फेंका. इस ओवर में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज मार्नस लाबुशेन शॉट खेलने के चक्कर में ऑफ स्टंप से बाहर ही चले गए. गेंद बल्ले से टकराती इससे पहले ही वो गिर पड़े और गेंद उनका विकेट ले उड़ी. मार्नस लाबुशेन फिसलने की वजह से गिर गए थे. उनके आउट होने के अंदाज से सभी की हंसी छूट गई. लाबुशेन इस तरह आउट होने से काफी निराश दिखे 

 

ऑस्ट्रेलिया की खराब शुरुआत 

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने लंच तक चार विकेट के नुकसान पर 197 रन बना लिए हैं. दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन 53 गेंद में 44 रन बनाने के बाद अजीबोगरीब ढंग से आउट हुए. वह क्रीज पर फिसल गए और जब तक वह उठ पाते, स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद उनका मिडिल स्टम्प ले गई. स्टूअर्ट ब्रॉड और ओली रॉबिनसन ने 15-15 रन देकर दो दो विकेट लिए और टॉस जीतकर फिल्डिंग करने के कप्तान जो रूट के फैसले को सही साबित कर दिया. ब्रॉड ने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजों डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा दोनों को परेशान करके लगातार तीन मेडन ओवर डाले. वॉर्नर को रॉबिनसन ने क्रॉली के हाथों लपकवाया जो 22 गेंद खेलकर खाता भी नहीं खोल सके थे. मार्नस के आउट होने के तरीके को देकर स्टीव स्मिथ भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. वहीं कप्तान पैट कमिंस भी मुस्कराते दिखे. 

 

इंग्लैंड टीम ने किए पांच बदलाव 

इंग्लैंड ने इस मैच के लिये टीम में पांच बदलाव किए. सिडनी टेस्ट में अंगूठे की चोट का शिकार हुए जॉनी बेयरस्टॉ और ऊंगली के फ्रेक्चर से जूझ रहे विकेटकीपर जोस बटलर नहीं खेल रहे हैं. खराब फॉर्म से जूझ रहे ओपनर बल्लेबाज हसीब हमीद, जिम्मी एंडरसन और जैक लीच को भी टीम में जगह नहीं मिली है. सिडनी में मांसपेशी में खिंचाव का शिकार हुए बेन स्टोक्स टीम में हैं. रोरी बर्न्स की टीम में वापसी हुई है जो जाक क्रॉली के साथ पारी का आगाज करेंगे.ओली पोप, सैम बिलिंग्स , क्रिस वोक्स और ओली रॉबिनसन को भी टीम में जगह मिली है. स्कॉट बोलैंड फिटनेस टेस्ट में खरे उतरे हैं और वह भी खेलेंगे.

Trending news