Ashes: खत्म होने का नाम नहीं ले रहीं इंग्लैंड की मुसीबत, बीच मैच से 2 खिलाड़ी बाहर
Advertisement

Ashes: खत्म होने का नाम नहीं ले रहीं इंग्लैंड की मुसीबत, बीच मैच से 2 खिलाड़ी बाहर

Ashes: जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो दोनों की अंगुलियों में चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एशेज क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन ओली पोप इंग्लैंड की ओर से विकेटकीपिंग करने उतरे. 

फोटो (file)

नई दिल्ली: जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो दोनों की अंगुलियों में चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एशेज क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन ओली पोप इंग्लैंड की ओर से विकेटकीपिंग करने उतरे. पोप ने बल्लेबाजी क्रम में अपनी जगह बेयरस्टो को गंवा दी है और यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे टेस्ट में उन्हें अंतिम 11 में जगह नहीं मिली लेकिन शनिवार को इंग्लैंड की टीम जब फील्डिंग करने उतरी तो वे सब्सटीट्यूट के रूप में उतरे.

इंग्लैड को दो झटके

बटलर को मैच के दौरान बायें हाथ की तर्जनी अंगुली में चोट लगी जिसके कारण वह विकेटकीपिंग नहीं कर पाए. बैकअप विकेटकीपर बेयरस्टो को भी इंग्लैंड की पहली पारी में शतक के दौरान पैट कमिंस की गेंद पर अंगूठे में चोट लगी. इंग्लैंड टीम प्रबंधन ने संक्षिप्त बयान में कहा है कि बटलर और बेयरस्टो दोनों को स्कैन के लिए ले जाया गया है और मैच के अंत में परीक्षण की रिपोर्ट का विश्लेषण किया जाएगा.

इंग्लैंड ने होबार्ट में पांचवें एशेज टेस्ट से पहले सीमित ओवरों के विशेषज्ञ विकेटकीपर सैम बिलिंग्स को बेयरस्टो और बटलर के कवर के तौर पर टीम में शामिल किया है. वह अभी ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश टी20 लीग में सिडनी थंडर्स की ओर से खेल रहे हैं.

स्टोक्स भी चोटिल

पहली पारी में गेंदबाजी के दौरान बेन स्टोक्स की मांसपेशियों में भी खिंचाव आ गया था. इस बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रबंधन ने पुष्टि की है कि तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड होबार्ट टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. यह अनुभवी तेज गेंदबाज सिडनी में ही रिहैबिलिटेशन जारी रहेगा. शुक्रवार को तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को भी एहतियात के तौर पर स्कैन के लिए ले जाया गया जब वह गेंदबाजी करते हुए गिर गए और उनकी पसलियों में चोट लगी. ऑस्ट्रेलिया के टीम प्रबंधन ने हालांकि स्पष्ट किया है कि इस तेज गेंदबाज को कोई चोट नहीं लगी है।

Trending news