Arjun Tendulkar: वक्त अच्छा हो या बुरा, हमेशा साथ हूं मैं... अर्जुन तेंदुलकर ने आखिर किसके लिए लिखी ये बात?
Advertisement

Arjun Tendulkar: वक्त अच्छा हो या बुरा, हमेशा साथ हूं मैं... अर्जुन तेंदुलकर ने आखिर किसके लिए लिखी ये बात?

Arjun Tendulkar Post: दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने दिल की बात लिखी है जिसमें एक दोस्त के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

arjun tendulkar (instagram)

Arjun Tendulkar Post on Prithvi Shaw: महानतम क्रिकेटरों में शुमार सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल है. उन्होंने कुछ खास बातें इस पोस्ट में लिखी हैं. अर्जुन ने लिखा है कि वक्त अच्छा हो या बुरा, वह अपने इस खास दोस्त के साथ हमेशा खड़े हैं. 

अर्जुन ने शेयर किया पोस्ट 

घरेलू क्रिकेट में गोवा का प्रतिनिधित्व करने वाले अर्जुन तेंदुलकर ने जिसके लिए ये बातें लिखी हैं, वह कोई और नहीं टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ हैं. पृथ्वी इन-दिनों चर्चा में हैं. इसका कारण मुंबई में उनके साथ कथित तौर पर हुई मारपीट है. अब उनके लिए अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है.

पृथ्वी पर हुआ हमला

मुंबई के एक होटल के बाहर पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार पर कथित तौर पर हमला किया गया था. इस घटना में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल और उनके दोस्त शोभित ठाकुर का नाम सामने आया है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मारपीट पृथ्वी और सपना के बीच बहस के बाद हुई थी. बहस की वजह यह बताई जा रही है कि इस क्रिकेटर ने सेल्फी लेने से मना कर दिया था. इस घटना के बाद पृथ्वी शॉ के लिए अर्जुन तेंदुलकर ने पोस्ट शेयर किया है. पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

fallback

अर्जुन ने लिखी दिल की बात

युवा बल्लेबाज पृथ्वी को अपने दोस्त अर्जुन तेंदुलकर का साथ मिला है. सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पृथ्वी शॉ के दो तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने लिखा, 'मजबूत रहो… अच्छे और बुरे समय में हमेशा आपके साथ.' बता दें कि शिकायत में नाम आने के बाद सपना गिल को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news