इंग्लैंड के खिलाड़ी ने अपनी ही टीम को जमकर लताड़ा, पाकिस्तान को बताया सुरक्षित देश
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाड़ी ने अपनी ही टीम को जमकर लताड़ा, पाकिस्तान को बताया सुरक्षित देश

इंग्लैंड ने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर पिछले साल पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया था. लेकिन एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तान के एक चैनल पर कहा है कि पिछले साल पाकिस्तान दौरे से पीछे हटने का इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड का फैसला बेतुका था.

इंग्लैंड के खिलाड़ी ने अपनी ही टीम को जमकर लताड़ा, पाकिस्तान को बताया सुरक्षित देश

नई दिल्ली: साल 2021 में न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड का पाकिस्तान का दौरा रद्द करने के कुछ दिन बाद ही इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पाकिस्तान का अपना दौरा रद्द कर दिया था. इंग्लैंड की मेंस टीम को पाकिस्तान टूर पर दो टी20 मैच खेलने थे जबकि वुमेंस टीम को दो टी20 और तीन वनडे मैच खेलने थे. जिसके बाद पाकिस्तान में खिलाड़ियों की सुरक्षा पर सवाल भी उठे थे, लेकिन अब इंग्लैंड के ही दिग्गज खिलाड़ी ने अपने बोर्ड के फैसले को बेतुका बता दिया है.

  1. इंग्लैंड के खिलाड़ी ने उठाए ECB पर सवाल
  2. PSL का हिस्सा हैं एलेक्स हेल्स
  3. 2022 में पाकिस्तान का दौरा करेगी इंग्लैंड

इंग्लैंड के खिलाड़ी ने उठाए ECB पर सवाल

इंग्लैंड ने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर पिछले साल पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया था. लेकिन एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तान के एक चैनल पर कहा है कि पिछले साल पाकिस्तान दौरे से पीछे हटने का इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड का फैसला बेतुका था. एलेक्स हेल्स का मानना है कि सुरक्षा के लिहाज से पाकिस्तान सुरक्षित है. इंग्लैंड को पाकिस्तान का दौरा रद्द नहीं करना चाहिए था. हेल्स ने कहा, 'कोरोना काल में पाकिस्तान टीम के इंग्लैंड आने से ईसीबी को काफी फायदा हुआ, ऐसे में उनका पाकिस्तान दौरा रद्द करना समझ से परे था.'

PSL का हिस्सा हैं एलेक्स हेल्स

फिलहाल एलेक्स हेल्स पीएसएल 2022 में खेल रहे हैं और इसी दौरान एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तान का बचाव किया और कहा, 'मैं यहां चार पांच बार आ चुका हूं और यहां मेरा काफी ख्याल रखा गया. इन लोगों की मेहमानवाजी अच्छी है और क्रिकेट का स्तर भी बढ़िया है. लोग क्रिकेट के दीवाने हैं और यहां खेलने में बहुत मजा आता है. मैं बिल्कुल सुरक्षित महसूस करता हूं.'

2022 में पाकिस्तान का दौरा करेगी इंग्लैंड

2021 में रद्द हुए दौरे को ईसीबी और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने फिर से तय किया है और अब इंग्लैंड टीम इस साल के आखिर में दो बार पाकिस्तान आएगी. पहले सितंबर में इंग्लैंड टीम पाकिस्तान में सात मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी और फिर नवंबर-दिसंबर तीन टेस्ट की सीरीज खेलने जाएगी.

Trending news