Video: देखिए Aakash Chopra और Brett Lee की टक्कर, हर गेंद पर कांप रहे थे पैर
Advertisement

Video: देखिए Aakash Chopra और Brett Lee की टक्कर, हर गेंद पर कांप रहे थे पैर

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs ENG) के एक मैच में Aakash Chopra का सामना दिग्गज तेज गेंदबाज Brett Lee से हो गया था. उस मैच में आकाश काफी परेशानी में दिखे थे.

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मौजादा समय के सबसे बेहतरीन हिंदी कमेंटेटर और भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) लोगों के बीच काफी मशहूर हैं. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के एक मैच में आकाश का सामना दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) से हो गया था. उस मैच में आकाश काफी परेशानी में दिखे थे. 

  1. ली के आगे बेबस दिखे थे आकाश चोपड़ा  
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  3. 2004 ऑस्ट्रेलियाई दौरे का है वीडियो 

ली के आगे बेबस दिखे आकाश 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो 2004 का है, जब भारतीय टीम सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई थी. इस दौरे के एक मैच में आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ताबड़तोड़ ओपनर वीरेंद्र सहवाग के साथ ओपनिंग करने उतरे थे. इस मैच के एक ओवर में आकाश का सामना ली से हो गया . 

 

आकाश के पसीने छूटे 

ब्रेट ली (Brett Lee) के इस ओवर की पहली ही गेंद से आकाश खासी दिक्कतों में दिखे. पहली गेंद पर आकाश बल्ला तक नहीं चला सके. दूसरी गेंद पर आकाश ने शॉट खेला लेकिन गेंद किनारा लेकर स्लिप में गई. आकाश आउट हो गए , लेकिन नो-बॉल होने के कारण आकाश को एक जीवनदान मिल गया. तीसरी गेंद पर एक बार फिर से बल्ले का किनारा लगा, जिसके बाद स्लिप में खड़े साइमन कैटिच ने उनका कैच छोड़ दिया.

इसके बाद चौथी गेंद पर आकाश (Aakash Chopra) ने लेग साइड पर एक चौका मारकर थोड़ा हिसाब बराबर किया. अगली गेंद एक बाउंसर थी और आकाश ने उसे जाने दिया. ली का ये ओवर इतना खतरनाक था कि आकाश शायद इसे कभी नहीं भूल पाएंगे. इस ओवर की जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें देखा जा सकता है कि हर एक गेंद पर आकाश कितना डर रहे थे.

Trending news