U19 World Cup: इस टीम के 9 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, 2 मैचों को करना पड़ा कैंसिल
Advertisement

U19 World Cup: इस टीम के 9 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, 2 मैचों को करना पड़ा कैंसिल

आईसीसी अंडर-19  क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 (ICC Under 19 World Cup 2022) पर कोरोना वायरस (Coronavirus) का साया खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

U19 World Cup: इस टीम के 9 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, 2 मैचों को करना पड़ा कैंसिल

टारूबा (त्रिनिदाद): कनाडा (Canada) के 9 खिलाड़ियों के कोविड-19 टेस्ट (COVID-19 Test) में पॉजिटिव आने के बाद टीम के आईसीसी अंडर-19  क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 (ICC Under 19 World Cup 2022) क प्लेट इवेंट के 2 मैचों को रद्द कर दिए गए.

  1. ICC अंडर 19 वर्ल्ड कप 2022
  2. कनाडा के लिए आई मुश्किलें
  3. 9 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव
  4.  

मैच को करना पड़ा रद्द

कनाडा (Canada) का स्कॉटलैंड (Scotland) के खिलाफ मैच रद्द किया गया जबकि दूसरा मैच युगांडा (Uganda) और पापुआ न्यू गिनी (Papua New Guinea) के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता टीम से होना था. ये मैच यहां ब्रायन लारा क्रिकेट एकेडमी में शनिवार और रविवार को होने थे.

यह भी पढ़ें- अपने कप्तान से झगड़े के बाद आई थी मुश्किलें, नहीं मानी हार, अब टीम इंडिया में हुए शामिल

ICC ने क्या कहा?

आईसीसी (ICC) ने एक बयान में कहा कि खिलाड़ियों को अब क्वारंटीन में रखा जाएगा जहां उनकी सेहत पर निगरानी रखी जाएगी. कोरोना वायरस पॉजिटिव (Coronavirus Positive) मामलों के कारण कनाडा की टीम के पास मैचों में हिस्सा लेने के लिए पर्याप्त खिलाड़ी उपलब्ध नहीं थे.
 

fallback

कनाडा के लिए आई मुश्किलें

आईसीसी के बयान के अनुसार, ‘कनाडा का 29 जनवरी को स्कॉटलैंड के खिलाफ प्लेट प्ले-ऑफ सेमीफाइनल रद्द हो गया है और खेल के नियम के अनुसार स्कॉटलैंड कनाडा की तुलना में बेहतर रन रेट की बदौलत 13वें-14वें प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेगा. 15वें-16वें स्थान का प्ले-ऑफ भी अब नहीं होगा जिसमें कनाडा को युगांडा या पीएनजी की टीम से भिड़ना था.’

Trending news