इन क्रिकेटरों को मिला अपनी पत्नियों से धोखा, तलाक देकर दूसरे खिलाड़ियों से की शादी
Advertisement

इन क्रिकेटरों को मिला अपनी पत्नियों से धोखा, तलाक देकर दूसरे खिलाड़ियों से की शादी

क्रिकेट खेलने वाले कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिनको उनकी पत्नियों ने तलाक देकर किसी और खिलाड़ी से शादी कर ली. ये खिलाड़ी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी चर्चा में रहते हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: क्रिकेटर्स अपने खेल को लेकर जितना फेमस हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. कई क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी तो ऐसे भी हैं जिनको उनकी पहली पत्नियों से धोखा मिला और बाद में उन्हें किसी और से शादी करनी पड़ी. अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

  1. इन खिलाड़ियों को मिला धोखा 
  2. किसी और खिलाड़ी से कर ली शादी 
  3. भारत के दिनेस कार्तिक के साथ भी हुआ ऐसा 

दिनेश कार्तिक 

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) की पहली पत्नी निकिता वंजारा (Nikita Vanjara) के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूरी दुनिया को पता है. दरअसल निकिता ने कार्तिक को तलाक देकर भारत के ही सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (Murli Vijay) से शादी कर ली थी. अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद दिनेश कार्तिक ने भारत की स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली. अब ये कपल एक दूसरे के साथ सुखी जीवन का आनंद ले रहा है. 

fallback

तिलकरत्ने दिलशान 

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान (Tilakratne Dilshan) की पत्नी निलंका विथनगे ने भी उन्हें छोड़कर दूसरे क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी के साथ शादी कर ली. हैरान करने वाली बात ये है कि दिलशान की पत्नी ने उन्हीं की टीम के साथी ओपनिंग बल्लेबाज उपुल थरंगा (Upul Tharanga) से शादी कर ली थी. इन दोनों बल्लेबाजों ने एक साथ लंबे समय तक श्रीलंका के लिए ओपनिंग का जिम्मा संभाला है. 

fallback

ब्रैट ली

इस लिस्ट में तीसरा नाम ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रैट ली (Brett Lee) का आता है. सिडनी हेराल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार ब्रेट ली को उनकी पहली पत्नी ने इसलिए तलाक दे दिया था क्योंकि उनका मानना था कि अपने खेल में बहुत ज्यादा व्यस्त रहने के चलते ली अपने परिवार को समय ही नहीं दे पाते. बाद में ली की पहली पत्नी ने एक मशहूर रग्बी खिलाड़ी से शादी कर ली थी. 

fallback

VIDEO

Trending news