VIDEO : लतीफ को मनोज तिवारी की लताड़, कहा- पहले जाकर सहवाग के रिकॉर्ड चेक करो...
Advertisement

VIDEO : लतीफ को मनोज तिवारी की लताड़, कहा- पहले जाकर सहवाग के रिकॉर्ड चेक करो...

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारत के हाथ जबरदस्त मात खाने के बाद पाकिस्तान की तरफ से अलग-अलग तरह के बयान आ रहे हैं. दरअसल, पाकिस्तान से मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज और कमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने टि्वटर पर एक ट्वीट किया था. 

सहवाग के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने वाले लतीफ को मनोज तिवारी का करारा जवाब

नई दिल्ली : चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारत के हाथ जबरदस्त मात खाने के बाद पाकिस्तान की तरफ से अलग-अलग तरह के बयान आ रहे हैं. दरअसल, पाकिस्तान से मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज और कमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने टि्वटर पर एक ट्वीट किया था. 

भारत की जीत के बाद सहवाग ने ट्वीट किया था कि ”पोते के बाद बेटे. कोई बात नहीं बेटा, अच्छा खेले. भारत को बधाई. #BaapBaapHotaHai #INDvPAK”. 

सहवाग के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ बुरी तरह बौखला गए और सहवाग के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया.  उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर कर वीरू के बारे में काफी अश्लील बातें कही हैं. 

पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर ने सहवाग को कहे अपशब्द तो वीरु ने दिया ये जबाब!

इसके जवाब में सहवाग ने ट्वीट करते हुए कहा-  'एक अर्थपूर्ण चुप्पी हमेशा अर्थहीन शब्दों से बेहतर होती है.' लेकिन भारत के बाकी क्रिकेटरों को शायद अपने वीरु पाजी के बारे में ऐसे अपशब्द रास नहीं आए. सहवाग ने लतीफ को भले ही कुछ ना कहा हो, लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ी मनोज तिवारी ने लतीफ को मुंहतोड़ जवाब दिया है. 

मनोज तिवारी ने टि्वटर पर दो वीडियो जारी करते हुए कहा कि पूर्व पाकिस्तान खिलाड़ी 60 सेकंड की सस्ती लोकप्रियता के लिए सहवाग के बारे में ऐसा कुछ कह रहे हैं. इन्हें ज्यादा तव्जजो नहीं देनी चाहिए.

मनोज तिवारी ने कहा, “इस बारे में काफी देर तक सोचने के बाद मुझे समझ में आया कि वह 60 सेकंड की प्रसिद्धि चाहते हैं. जो उन्हें आजकल मिल नहीं रही है. जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल उन्होंने वीडियो में किया है वह बताता है कि उनमें अन्य खिलाड़ियों का सम्मान करने के लिए शालीनता और शिष्टाचार नहीं है. उन्हें इस बात का एहसास होना चाहिए कि इस तरह की वीडियो पोस्ट करके उन्होंने बड़ी गलती की है.”

मनोज तिवारी इस वीडियो में काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. और उन्होंने रशीद को चेतावनी देते हुए कहा कि वह इस तरह की हरकत दोबारा नहीं करें. इसके साथ ही उन्होंने लतीफ को सलाह दी कि जिसके बारे में वह कह रहे हैं, उनका रिकॉर्ड क्या है और आपका क्या है. इसके बाद में आपको पता चलेगा कि किसके बारे में आप बातें कर रहे हो, लेकिन समस्या ये है कि आप उन रिकॉर्डस को समझ भी नहीं सकते क्योंकि वे अंग्रेजी में हैं.

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी में बीते रविवार हुए भारत-पाक मैच में भारत ने पाकिस्तान को 124 रनों से हरा दिया. उन्होंने सहवाग और उनके खानदान को कई अपशब्द कहे. इस वीडियो में उन्होंने सहवाग के बारे में कई गलत बातें कही.

टीम इंडिया के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान टीम, साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक अलग ही रूप में नजर आई और 19 रन से जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में अपनी उम्मीद बनाए रखी. वहीं टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ सहवाग पर बरस पड़े. उन्होंने सहवाग को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कही.

Trending news