भारत में खेलना चिंता का विषय है : मिसबाह
Advertisement

भारत में खेलना चिंता का विषय है : मिसबाह

लंबे समय से भारत और पाकिस्तान के बीच श्रृंखला की पैरवी कर रहे पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक ने कहा है कि वह निराश हैं और मुंबई में हाल ही में हुए पाकिस्तान विरोधी प्रदर्शन के बाद 2016 में टी20 विश्व कप खेलने के लिये भारत जाने को लेकर काफी चिंतायें हैं। मिसबाह ने कहा, ‘ यह सिर्फ भारत पाकिस्तान की बात नहीं है। जो कुछ भी हुआ, वह निराशाजनक है। मेरा मानना है कि राजनीति को खेलों से अलग रखना चाहिये अन्यथा क्रिकेट खेलने वाले देशों के लिये मुश्किल हो जायेगी।

भारत में खेलना चिंता का विषय है : मिसबाह

कराची: लंबे समय से भारत और पाकिस्तान के बीच श्रृंखला की पैरवी कर रहे पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक ने कहा है कि वह निराश हैं और मुंबई में हाल ही में हुए पाकिस्तान विरोधी प्रदर्शन के बाद 2016 में टी20 विश्व कप खेलने के लिये भारत जाने को लेकर काफी चिंतायें हैं। मिसबाह ने कहा, ‘ यह सिर्फ भारत पाकिस्तान की बात नहीं है। जो कुछ भी हुआ, वह निराशाजनक है। मेरा मानना है कि राजनीति को खेलों से अलग रखना चाहिये अन्यथा क्रिकेट खेलने वाले देशों के लिये मुश्किल हो जायेगी।

हमें एक दूसरे के खिलाफ खेलना चाहिय।’ उन्होंने कहा, ‘आस्ट्रेलिया ने भी जब बांग्लादेश दौरा रद्द किया, वह निराशाजनक था।’ पाकिस्तान ने भारत में टी20 विश्व कप के बहिष्कार की बात नहीं कही है लेकिन मिसबाह ने स्वीकार किया कि राजनीतिक तनाव के बीच भारत में खेलना चिंता का विषय है। उन्होंने कहा ,‘‘इस तरह की बातें होती है तो आपके दिमाग में आशंका आ ही जाती है । मैं नहीं जानता कि क्या होगा लेकिन चिंता तो है । हम तो हर जगह खेलना चाहते हैं ।’

 

Trending news